scriptवीडियो : नागौर शहर में फिर बढ़ी चोरियां, रात को चोरों ने दो मकानों से दस लाख से अधिक का माल उड़ाया | Video: Thefts increased again in Nagaur city | Patrika News
नागौर

वीडियो : नागौर शहर में फिर बढ़ी चोरियां, रात को चोरों ने दो मकानों से दस लाख से अधिक का माल उड़ाया

तीन दिन पहले मां का अंतिम संस्कार करने गांव गया परिवार, पीछे से चोरों ने 9 लाख के जेवर चुराए- पीडि़त ने कोतवाली थाने में दर्ज कराया चोरी का मुकदमा

नागौरSep 25, 2020 / 11:47 am

shyam choudhary

Thefts increased again in Nagaur city,

Thefts increased again in Nagaur city,

नागौर. नागौर शहर में इन दिनों एक बार फिर चोरी की घटनाएं बढऩे लगी है। तीन दिन दिन पहले शहर के श्रीराम कॉलोनी में एक मकान से करीब 10 लाख के जेवर चोरी करने के बाद गुरुवार की रात को चोरों ने मूण्डवा चौराहा स्थित गणेश कॉलोनी में कमल किशोर कच्छावा ने बताया कि गश्त के अभाव में कॉलोनी में पहले भी चोरी हो चुकी है, न तो रोड लाइट है और न ही कैमरे लगे हुए हैं। रात को ही दो मकानों में चोरी हो गई। जिनके घर में चोरी हुई है, उनका कहना है कि दोनों घरों में करीब दस लाख से अधिक की चोरी हुई है।
वहीं तीन दिन पहले शहर के श्रीराम कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान के ताले तोडकऱ बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। पूरा परिवार बुजुर्ग महिला की मौत होने पर अंतिम संस्कार करने गांव गए हुए थे, पीछे से चोरों ने मौका देखकर घर के ताले तोडकऱ करीब 9 लाख की कीमत के सोने के जेवर, करीब 50 हजार के चांदी के गहने एवं नकदी चुराकर ले गए।
जानकारी के अनुसार रायधनु निवासी हाल नागौर के श्रीराम कॉलोनी में रहने वाले रामचंद्र पुत्र पुनाराम जाट ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि गत 22 सितम्बर को उसकी माता का जोधपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान देहांत होने पर घर के दरवाजे व फाटक के ताला लगाकर वह परिवाद सहित गांव चला गया। 23 सितम्बर को उसका भार्ठ रामकिशोर गैस की टंकी लेने नागौर आया तो घर के ताले टूटे हुए व सामान बिखरा देखकर उसे फोन किया। जिस पर वह अपनी पत्नी के साथ नागौर आया तथा देखा तो सामान व कपड़े बिखरे हुए थे। घर को संभाला तो घर के कमरे में रखी अलमारी के अंदर रखे सोने के आभूषण में 7 तोला वजनी एक सोने की आड, 3 तोला की बजरकंटी, 4 तोला की पुणचा, डेढ़ तोला की सोने की छोटी कंटी, 3 तोला का नेकलेस, डेढ़ तोला का सोने की चेन, एक तोले की अंगूठी, आधा तोला के टोपस सहित सोने की अंगूठी, सोने के लोंग एक जोड़ी, दो जोड़ी सोने की कुड़कियां तथा चांदी के आभूषण में साढ़े सात सौ ग्राम के 2 नग कड़ला व पाजेब तथा 3000 रुपए नकद गायब मिले। पुलिस ने रामचंद्र की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।

Home / Nagaur / वीडियो : नागौर शहर में फिर बढ़ी चोरियां, रात को चोरों ने दो मकानों से दस लाख से अधिक का माल उड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो