scriptIED बम से हमला करने वाले आतंकी नक्सली को जवानों ने घेराबंदी कर पकड़ा, बोला – 10 साल से करता आ रहा ब्लास्ट | Naxals attacked IED bomb blasts for 10 years,surrounded by soldiers | Patrika News
नारायणपुर

IED बम से हमला करने वाले आतंकी नक्सली को जवानों ने घेराबंदी कर पकड़ा, बोला – 10 साल से करता आ रहा ब्लास्ट

Bastar Naxal Terror: पुलिस पार्टी एवं जनता को नुकसान पहुचाने के लिए इनके द्वारा नारायणपुर-ओरछा मुख्य मार्ग ग्राम राजपुर के आगे टेकरी में आईईडी ब्लास्ट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

नारायणपुरApr 15, 2024 / 06:33 pm

Kanakdurga jha

bijapur_naxal_terror.jpg
Naxal Terror: नक्सल अभियान में सर्चिंग पर निकली सुरक्षा बलों की टीम ने आगजनी एवं आईईडी विस्फोट की घटना में शामिल नेलनार एरिया कमेटी कार्यरत नक्सली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार के नेतृत्व में नारायणपुर पुलिस द्वारा नक्सल विरोधी अभियान संचालित किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

नारायणपुर में होगी नेशनल फुटबॉल चैम्पियनशिप, इन राज्यों के खिलाड़ी पहुंचेंगे बस्तर

इससे एएसपी रोबिनसन गुड़िया के मार्गदर्शन में आमदईघाटी कैम्प एवं छोटेडोंगर थाना से डीआरजी बल एवं बस्तर फॉईटर की टीम आरोपी पता तलाश एवं नक्सल विरोधी अभियान हेतु धनोरा क्षेत्र के लिए रवाना हुई थी। इस सर्चिंग के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की 2022 में ग्राम राजपुर के आगे टेकरी के पास बम ब्लास्ट की घटना एवं ग्राम रायनार मरघट के आगे आगजनी की घटना कारित करने वाले प्रकरण के नामजद आरोपी कर्मा कोहड़ामी अपने घर मलसकट्टा में होना पता चला था।
इससे सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी कर एक संदेहीं को पकड़ा गया। इसने पूछताछ करने पर अपना नाम कर्मा कोहड़ामी पिता रामू उम्र 35 निवासी मलसकट्टा थाना ओरछा का होना बताया था। इसके साथ ही पुलिस पार्टी एवं जनता को नुकसान पहुचाने के लिए इनके द्वारा नारायणपुर-ओरछा मुख्य मार्ग ग्राम राजपुर के आगे टेकरी में आईईडी ब्लास्ट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया। इसके साथ ही संदेहियों से पूछताछ पर माड़ डिविजन नेलनार एरिया कमेटी के अन्तर्गत पंचायत स्तर में जनमिलिशिया सदस्य के रूप में 8-10 वर्ष से सक्रिय था।

Home / Narayanpur / IED बम से हमला करने वाले आतंकी नक्सली को जवानों ने घेराबंदी कर पकड़ा, बोला – 10 साल से करता आ रहा ब्लास्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो