scriptnarmadapuram | पहले चुराई बच्चे की साइकिल फिर उसी पर बैठकर भाग गया चोर | Patrika News

पहले चुराई बच्चे की साइकिल फिर उसी पर बैठकर भाग गया चोर

locationनर्मदापुरमPublished: Dec 26, 2023 12:12:58 pm

Submitted by:

rajendra parihar

शांति नगर में सोमवार सुबह हुई चोरी की वारदात की क्षेत्र में हो रही चर्चा

पहले चुराई बच्चे की साइकिल फिर उसी पर बैठकर भाग गया चोर
पहले चुराई बच्चे की साइकिल फिर उसी पर बैठकर भाग गया चोर
नर्मदापुरम. शांति नगर में सोमवार सुबह साइकिल चोरी की वारदात की दिनभर चर्चा रही। दरअसल सुबह 10 बजे हेमंतगिरी गोस्वामी का बेटा घर के आसपास साइकिल चला रहा था। बच्चा कुछ देर के लिए पानी पीने घर में गया और बाहर आकर देखा तो साइकिल नहीं दिखाई दी। बच्चे ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन जब साइकिल नहीं मिली तो उन्होंने घर के पास ही लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी। फुटेज देखने से सभी आश्चर्य चकित हुए । दरअसल फुटेज में एक युवक ने बच्चे की साइकिल चुराई और उसकी पर बैठकर भागता दिखाई दिया। हालांकि फुटेज में वह युवक कालोनी से बाहर जाता दिखाई दे रहा है। परिजनों से इसकी शिकायत कोतवाली में की है।
हाउसिंग बोर्ड की ओर जाता दिखाई दिया चोर
परिजनों ने जब थाने में शिकायत की तो कंट्रोल रूम में उन्हें हरियाली तिराहे पर लगे सीसीटीवी की फुटेज दिखाई गई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि युवक शांति नगर से निकलने के बाद हरियाली तिराहे से होते हुए हाउसिंग बोर्ड की ओर जा रहा है। पुलिस ने पीडि़त से शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरू की है।
इनका कहना है
बच्चे की साइकिल चोरी की शिकायत आई है। मामले में पीडि़त परिजनों को कंट्रोलरूम में सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई जिसमें उन्होंंने सइकिल व आरोपी की पहचान की है। मामले की जांच करवा रहे हैं।
सौरभ पांडे, टीआई, कोतवाली

ट्रेंडिंग वीडियो