scriptशराब और रेत माफिया को विधायक की दो टूक चेतावनी | Alcohol and sand mafia, two warning warnings of the legislator | Patrika News
नरसिंहपुर

शराब और रेत माफिया को विधायक की दो टूक चेतावनी

विधायक सुनीता पटैल ने शराब माफिया रेत माफिया को विधायक की दो टूक चेतावनी देते हुए कहा है, अगर गाडरवारा विधानसभा के किसी भी क्षेत्र किसी भी गांव में अवैध उत्खनन और अवैध शराब बेचते हुए या अवैध उत्खनन करते हुए पकड़ाया जाता है तो उसका जिम्मेदार संबंधित क्षेत्र का पुलिस अधिकारी एवं राजस्व अधिकारी रहेगा।

नरसिंहपुरFeb 26, 2019 / 06:08 pm

ajay khare

vidhayak

vidhayak

सालीचौका। विधायक सुनीता पटैल ने शराब माफिया रेत माफिया को विधायक की दो टूक चेतावनी देते हुए कहा है, अगर गाडरवारा विधानसभा के किसी भी क्षेत्र किसी भी गांव में अवैध उत्खनन और अवैध शराब बेचते हुए या अवैध उत्खनन करते हुए पकड़ाया जाता है तो उसका जिम्मेदार संबंधित क्षेत्र का पुलिस अधिकारी एवं राजस्व अधिकारी रहेगा। जिस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात रहे विधानसभा चुनाव जीतने के बाद विधायक सुनीता पटेल अपने वचन पत्र को लेकर गंभीरता से क्षेत्र में हो रहे अवैध कार्यों पर अंकुश लगाने में एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। वह खुद गांव गांव जाकर शराब माफिया पर कार्यवाही करवा रही हैं। वहीं अवैध उत्खनन क्षेत्रों में जाकर डंपर ट्रैक्टर पकड़वा रही हैं। उसके बावजूद भी निचले स्तर के अधिकारियों की मिलीभगत के चलते इस अवैध कारोबार में अंकुश नहीं लग पा रहा। विधायक का कहना है कि शराब और अवैध खनन स्थानीय क्षेत्र के पुलिस और राजस्व के अधिकारी कर्मचारियों की मिलीभगत से होते हैं। जिन पर भी लगाम लगाना बहुत जरूरी है। ज्ञात रहे के क्षेत्र में धड़ल्ले से दौड़ रहे अवैध खनन के लिए डंपरों और ट्रैक्टरों से कई लोगों की दुर्घटना से असमय मृत्यु हो चुकी है। इस पर आक्रोश जताते हुए यह दो टूक चेतावनी विधायक सुनीता पटेल ने ग्राम बैरागढ़ के दौरे में आमसभा के दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए दी।

Home / Narsinghpur / शराब और रेत माफिया को विधायक की दो टूक चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो