DRI को मिली अब तक की सबसे बड़ी सफलता, भारी मात्रा में पकड़ी चरस की खेप

-DRI इंदौर व भोपाल की साझा कार्रवाई
-नेपाल से यूपी के रास्ते लाई जा रही थी चरस

By: Ajay Chaturvedi

Published: 08 Oct 2020, 02:44 PM IST

नरसिंहपुर. DRI इंदौर व भोपाल की साझा कार्रवाई में नरसिंहुपर हाइवे से पकड़ी गई भारी मात्रा में चरस। बताया जा रहा है कि DRI की यह अब तक की सबसे बड़ी सफलता है।

बताया जा रहा है कि डीआरआई इंदौर और भोपाल की टीम ने नरसिंहपुर पुलिस के सहयोग से 117 किलो चरस की खेप पकड़ी है। तकरीबन 24 घंटे तक चली इस कार्रवाई में तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली रेनो डस्टर और टाटा जिस्ट से यह नशीला पदार्थ बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इन कारों में चरस छिपाने के लिए विशेष जगह बनाई गई थी। दोनों वाहन उत्तर प्रदेश से इसे लेकर चेन्नई जा रहे थे। डीआरआइ और नरसिंहपुर पुलिस की टीम ने इन वाहनों को नरसिंहपुर के करीब हाइवे पर रोका। बताया जा रहा है कि चरस की यह खेप नेपाल से लाई गई थी। इस मामले में सात लोगों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

नरसिंहपुर एसपी के अनुसार डीआरआइ इंदौर को ये सूचना मिली थी कि प्रदेश में हशीश की बड़ी खेप आने वाली है। इसे लेकर अधिकारी लगातार नेशनल हाइवे पर नजर गड़ाए थे। गुरुवार सुबह वे बचई गांव स्थित टोल प्लाजा पहुंचकर हर वाहन की जांच करने लगे। इसी दरमियान उन्हें चरस की ये खेप हाथ लग गई। एसपी के अनुसार पकड़े गए आरोपितों से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned