scriptससुराल जाने से करती थी इंकार, पति ने ही उतारा मौत के घाट | husband killed wife | Patrika News
नरसिंहपुर

ससुराल जाने से करती थी इंकार, पति ने ही उतारा मौत के घाट

चीचली थाना क्षेत्र के ग्राम ढुरसुरा में हुई हत्या का खुलासा
 
 

नरसिंहपुरSep 24, 2019 / 08:42 pm

abishankar nagaich

murder

murder

नरसिंहपुर/गाडरवारा. चीचली थाना क्षेत्र के ग्राम ढुरसुरा में एक महिला की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की थी।

एसडीओपी एसआर यादव ने बताया कि 19 सितंबर की रात जगदीश यादव निवासी ग्राम ढुरसुरा की लडक़ी रानी यादव की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कनपटी में बंदूक से फायर कर गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। रानी यादव की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की गई। मामले में पतासाजी करते हुए कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर मृतिका रानी के पति करन यादव पिता राजाराम यादव 25 साल निवासी ग्राम रायपुर थाना देहात जिला होशंगाबाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। आरोपी करण ने बताया कि पत्नी रानी पिछले 10 माह से मायके में मामूली झगड़े के कारण रह रही थी। उससे कई बार कहा लेकिन वह ससुराल चलने को तैयार नही हुई। इसी बात पर उसने देशी पिस्टल से उसकी हत्या कर दी।

हत्या कर भागा, अंतिम संस्कार में आया
पत्नी की हत्या के लिए करण पूरी प्लानिंग से आया था। दोपहिया वाहन से होशंगाबाद से आधीरात को ग्राम ढुरसुरा पहुंचा। यहां पत्नी को गोली मारने के बाद वापस दोपहिया वाहन से होशंगाबाद गया और घर जाकर सो गया। पुलिस ने इस दौरान उसे फोन लगया तो लोकेशन ट्रेस होने की डर से उसने फोन नहीं उठाया। अगले दिन वह पत्नी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ। नई टैक्नालॉजी से पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर ली और मामले का खुलासा हो गया।

Home / Narsinghpur / ससुराल जाने से करती थी इंकार, पति ने ही उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो