एअर पिस्टल की दम पर बैंक लूटने घुसा नकाबपोश, सायरन बजा तो घबराकर भागा

थाना स्टेशनगंज अंतर्गत शहर की सीमा पर नकटुआ में स्थित सेंट्रल बैंक को एक अज्ञात नकाबपोश ने दोपहर २.३० बजे एअर पिस्टल की दम पर लूटने का असफल प्रयास किया

By: ajay khare

Published: 18 Feb 2020, 08:24 PM IST

नरसिंहपुर. थाना स्टेशनगंज अंतर्गत शहर की सीमा पर नकटुआ में स्थित सेंट्रल बैंक को एक अज्ञात नकाबपोश ने दोपहर २.३० बजे एअर पिस्टल की दम पर लूटने का असफल प्रयास किया पर इसी दौरान कैशियर ने सायरन बजा दिया जिससे वह घबराकर भाग निकला। सूचना मिलने पर तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंची, बैंक और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार दोपहर २.३० बजे एक नकाबपोश बैंक में घुआ और पेंट मे छिपाकर रखी एअर पिस्टल निकालकर वहां मौजूद लोगों को धमकाने लगा। वह सीधे कैश काउंटर पर पहुंचा और काउंटर पर एक थैला पटक कर सहायक प्रबंधक राम प्रसाद से कहा जो भी रुपया तुम्हारे पास है वह इस थैले में भर दो। राम प्रसाद ने डरने की बजाय अपनी सीट के पास लगा सायरन बजा दिया जिससे आरोपी घबरा गया और भागने लगा। भागते समय पर गेट पर बैंक के प्यून से टकराया और फिर खुद ही दहशत में जान बचाकर भाग निकला। भागते समय उसने अपनी पिस्टल फिर अपने पेंट में छिपा ली। बैंक के पास ही आरोपी की नीले रंग की टीवीएस स्पोर्ट बाइक खड़ी थी । आरोपी ने बाइक स्टार्ट की और छिंदवाड़ा रोड की तरफ भाग गया।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान का प्रयास
बैंक स्टाफ ने घटना की जानकारी तत्काल ही थाना स्टेशनगंज पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के साथ ही पुलिस के सीसीटीवी कंट्रोल रूम को बताया। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमें आरोपी के छिंदवाड़ा रोड की तरफ जाने की पुष्टि हुई। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी देखेे हैं जिसके आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर आरोपी के सीसीटीवी और फुटेज जारी किए हैं ताकि उसकी पहचान की जा सके।
----
वर्जन
सेंट्रल बैंक में अज्ञात नकाबपोश आरोपी एअर पिस्टल लेकर घुसा था। उसने वहां मौजूद लोगों व कैशियर को धमकाया। आरोपी कैश नहीं ले जा सका। बैंक कर्मी ने सायरन बजाया जिससे वह डर कर भाग निकला। आरोपी की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
डॉ.गुरकरण सिंह, एसपी

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned