scriptभतीजे के अंतिम संस्कार में भावुक हो उठे मंत्री प्रहलाद पटेल, जानिए मोनू पटेल को किसने दी मुखाग्नि | Minister Prahlad Patel became emotional at Monu Patel funeral | Patrika News
नरसिंहपुर

भतीजे के अंतिम संस्कार में भावुक हो उठे मंत्री प्रहलाद पटेल, जानिए मोनू पटेल को किसने दी मुखाग्नि

विधायक जालमसिंह पटेल के बेटे का हुआ अंतिम संस्कार, हेलिकाप्टर से श्रीधाम पहुंचे प्रहलाद पटेल

नरसिंहपुरMay 01, 2023 / 01:45 pm

deepak deewan

monufuneral.png

विधायक जालमसिंह पटेल के बेटे का हुआ अंतिम संस्कार

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और नरसिंहपुर के बीजेपी विधायक जालमसिंह पटेल के पुत्र मणिनागेंद्रसिंह उर्फ मोनू पटेल की रविवार को मौत हो गई। सोमवार को विधिवत पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। गोटेगांव में भतीजे के अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी शामिल हुए।

विधायक जालमसिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल गोटेगांव में अपने घर में मृत पाए गए थे। रविवार को वे जब देर शाम तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिजन आशंकित हो उठे। दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो उसे तोड़कर परिजन अंदर गए। मोनू की सांसें थम चुकी थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

4 विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम किया- मोनू पटेल महज 34 साल के थे। विधायक के जवान बेटे की मौत की सूचना पाकर उनके सैंकड़ों समर्थक रात में ही अस्पताल परिसर और घर में एकत्रित हो गए थे। सुबह गोटेगांव में मोनू के शव का पोस्टमार्टम किया गया। 4 विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम किया। विसरा जांच के लिए सागर भेजा जाएगा।

इधर भतीजे की मौत की खबर सुनकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी सोमवार सुबह गोटेगांव आ गए। वे कर्नाटक चुनाव में व्यस्त थे। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल हेलिकाप्टर से श्रीधाम हेलीपेड पर उतरे और यहां से कार से अपने निवास पर पहुंचे। युवा भतीजे का शव देख मंत्री प्रहलाद पटेल भावुक हो उठे। बाद में मोनू पटेल का अंतिम संस्कार किया गया। मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल ने भाई मोनू को मुखाग्नि दी। इस मौके पर हजारों लोग मौजूद थे।

//?feature=oembed

Home / Narsinghpur / भतीजे के अंतिम संस्कार में भावुक हो उठे मंत्री प्रहलाद पटेल, जानिए मोनू पटेल को किसने दी मुखाग्नि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो