scriptपुलिस से जीती तो प्रशासन से हारी नव मतदाता की टीम | Newly voted team win from the administration | Patrika News
नरसिंहपुर

पुलिस से जीती तो प्रशासन से हारी नव मतदाता की टीम

जागरुकता के लिए आयोजित मैच में कलेक्टर ने की बॉलिंग व बैटिंग

नरसिंहपुरMar 25, 2019 / 06:00 pm

Sanjay Tiwari

Newly voted team win from the administration

Newly voted team win from the administration

नरसिंहपुर। लोकतंत्र में पहली बार आहूति देने वाले नव युवा मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रशासन ने टी-20 मैच से मतदान का महत्व बताया और मतदान करने के लिए जागरुक किया। मतदान के प्रति शहरी उदासीनता को दूर करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा टी- 20 क्रिकेट मैच का आयोजन रविवार को नरसिंहपुर के हॉकी स्टेडियम में किया गया।

इस दौरान सीमित ओवर के तीन क्रिकेट मैच आयोजित किये गये। जिनमें नवमतदाता टीम ने पुलिस के साथ खेलते हुए जीत दर्ज कराई तो नवमतदाता टीम को प्रशासन के सामने हार का सामना करना पड़ा। ये मैच जिला प्रशासन और नव मतदाताओं की टीम के बीच आयोजित किये गये। लोगों ने क्रिकेट मैच का भरपूर आनंद लिया। पहला मैच जिला प्रशासन और नव मतदाता टीम के बीच आयोजित हुआ। जिला प्रशासन की टीम की कप्तानी कलेक्टर दीपक सक्सेना ने की। कलेक्टर ने पहले बालिंग और उसके बाद बैटिंग की। जिला प्रशासन के ओपनिंग बैट्समेन कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं सीईओ जिला पंचायत आरपी अहिरवार थे। इस मैच में जिला प्रशासन विजयी रहा।

दूसरा मैच नव मतदाताओं की मधुर फाउंडेशन और जिला प्रशासन के बीच हुआ। इस मैच में मधुर फाउंडेशन विजयी रहा। तीसरा मैच पुलिस प्रशासन एकादश और नव मतदाताओं की टीम के बीच हुआ। इस मैच में नव मतदाताओं की टीम विजयी रही। इस मौके पर मतदाता जागरूकता के लिए टी-20 मतदाता जागरूकता मैच में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों और मतदाताओं को प्रेरित करने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले मतदाताओं को कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार ने प्रशस्ति पत्र वितरित किये।

Home / Narsinghpur / पुलिस से जीती तो प्रशासन से हारी नव मतदाता की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो