करेली व गाडरवारा में दो कोविड केयर सेंटर फिर से शुरू होंगे

कोविड 19 महामारी की रोकथाम के लिए जिले में दो कोविड केयर सेंटर सीसीसी को क्रियाशील करने के लिए मानव संसाधन की अस्थाई रूप से रखने की स्वीकृति मिशन संचालक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मप्र छवि भारद्वाज ने दी है

By: ajay khare

Published: 17 Apr 2021, 10:38 PM IST

नरसिंहपुर. कोविड 19 महामारी की रोकथाम के लिए जिले में दो कोविड केयर सेंटर सीसीसी को क्रियाशील करने के लिए मानव संसाधन की अस्थाई रूप से रखने की स्वीकृति मिशन संचालक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मप्र छवि भारद्वाज ने दी है। जिले में बालक छात्रावास करेली एवं अनुसूचित जाति बालक छात्रावास गाडरवारा में 50- 50 बिस्तर वाले एक- एक कोविड केयर सेंटर फिर से प्रारंभ किये जायेंगे। इन दोनों कोविड केयर सेंटरों में एक- एक आयुष चिकित्सक, तीन -तीन स्टाफ नर्स और तीन-तीन सपोर्ट स्टाफ को अस्थायी रूप से रखने की स्वीकृति 31 मई 2021 तक के लिए प्रदान की गई।
फसल काट रहे मां बेटा पर जंगली सुअरों का हमला तीन घायल
नरसिंहपुर. पलोहाबड़ा थाना के ग्राम रिछावर में दोपहर गेहूं के एक खेत में घुसे 15 से 20 जंगली सुअरों ने एक मां बेटा सहित एक अन्य महिला को घायल कर दिया। तीनों को गाडरवारा अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। गाडरवारा अस्पताल चौकी के एएएसआइ अतरलाल धुर्वे ने बताया कि रिछावर निवासी रेवतीबाई पति मेहरबान लोधी 32 और उसके 20 वर्षीय बेटे प्रशांत एवं पार्वती उर्फ हल्कीबाई पति देवेंद्र लोधी 30 वर्ष गांव के हरदयाल कुशवाहा के खेत में गेहूं की कटाई कर रहे थे। अचानक खेत में 15 से 20 जंगली सूअरों का एक झुंड उसी तरह से आया जहां पर वह फसल काट रहे थे। दौड़ते आए झुंड ने तीनों मजदूरों को धकियाकर घायल कर दिया। जैसे ही उन्हें धक्का लगा तो वह फसल में गिर गए और फिर जान बचाकर भागे। घटना की सूचना घायलों द्वारा वन विभाग को भी दी गई ।
--------------------

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned