scriptVIDEO : महिला ने शख्स को बीच सड़क पर डंडे से धो डाला, आए दिन घर में घुसकर करता था ये काम | Woman beat man with stick on road video viral accused of inter home and stealing | Patrika News
नरसिंहपुर

VIDEO : महिला ने शख्स को बीच सड़क पर डंडे से धो डाला, आए दिन घर में घुसकर करता था ये काम

Woman beat man : सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटती नजर आई महिला, पार्षद ने रोककर पीटने का कारण पूछा तो बोली- घर में चोरी कर रहा था। मैने देखा तो नकली बंदूक से डराने लगा।

नरसिंहपुरMay 30, 2024 / 11:05 am

Faiz

Woman beat man
मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर जिले ( Narsinghpur District ) में स्थित एक सड़क पर लोग उस समय दंग रह गए, जब एक महिला बीच सड़क पर एक शख्स को जमकर पीटती ( Woman beat man ) नजर आई। बताया जा रहा है कि, युवक महिला के घर पर आए दिन चोरियां किया करता था, जिससे महिला खासा परेशान थी। इसी बीच आज जब चोर महिला के हत्थे चढ़ा तो उसने लाठी-डंडों से युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं, इस घटना का एक वीडियो ( Video ) अब सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल ( Viral ) हो रहा है।
बता दें कि युवक की पिटाई से जुड़ी ये घटना जिले के करेली ओवर ब्रिज के पास घटी है। मामले को लेकर करेली पार्षद खालिक कुरेशी ने बताया कि ओवर ब्रिज के पास एक शख्स के साथ महिला बेरहमी से पिटाई कर रही थी। महिला को रोककर जब उससे युवक के साथ मारपीट करने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि युवक आए दिन उसके घर पर चोरी किया करता था। महिला के अनुसार, मौजूदा समय में भी वो चोरी करने उसके घर में आ घुसा था। इसी बीच महिला ने उसे देख लिया। इसपर आरोपी नकली बंदूक से उसे डराने लगा। लेकिन जैसे ही महिला को बंदूक के नकली होने का आभास हुआ वो भड़कते हुए चोरी करने आए शख्स पर डंडा लेकर टूट पड़ी।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/dhar-news/bhojshala-asi-survey-69-day-special-design-pillars-3-pieces-found-during-excavation-18732120" target="_blank" rel="noopener">Bhojshala ASI Survey: खुदाई में निकले खास बनावट के स्तंभों के 3 टुकड़े, हैदराबाद की टीम लेने वाली है बड़ा फैसला

सामने आया पिटाई का वीडियो

पार्षद खालिक कुरेशी के अनुसार, उन्होंने गुस्से में आग बबूला महिला को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन महिला रुकने का नाम नहीं रही थी और उसे लगातार पीटती जा रही थी। काफी मशक्कत के बाद युवक को उसके चंगुल से छुड़ाया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद महिला का गुस्सा शांत हुआ।

Hindi News/ Narsinghpur / VIDEO : महिला ने शख्स को बीच सड़क पर डंडे से धो डाला, आए दिन घर में घुसकर करता था ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो