scriptभारत ने दिया पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब, पाक के तीन जवानों को किया ढेर | 3 Pakistan Army soldiers killed in exchange of fire with Indian troops near LoC: ISPR | Patrika News
71 Years 71 Stories

भारत ने दिया पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब, पाक के तीन जवानों को किया ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भारतीय सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। भारत की ओर की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन सैनिक मारे गए हैं।

बाड़मेरNov 23, 2016 / 06:53 pm

Kamlesh Sharma

army

army

जम्‍मू-कश्‍मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भारतीय सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। भारत की ओर की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन सैनिक मारे गए हैं। 
 ‘डॉन ‘ ने पाकिस्‍तानी सेना के मीडिया विंग इंटर-सविज़्सेज पब्लिक रिलेशन्‍स के हवाले से कहा कि भारतीय गोलीबारी में बुधवार को ये जवान मारे गए। पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से किए गए हमले में भारत के तीन जवानों के शहीद होने और एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत किए जाने की घटना के बाद सेना भड़क गई थी और उसी के बाद उसने जबर्दस्त कार्रवाई शुरू की है।
पाक सैना का कैप्टन मारा गया

आईएसपीआर ने एक बयान में कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारत की तरफ से की गई गोलीबारी का जवाब देते हुए पाकिस्‍तान के तीन सैनिक शहीद हो गए। मारे गए सैनिकों की पहचान कैप्‍टन तैमूर अली खान, हवलदार मुश्‍ताक हुसैन और लांस नाइक गुलाम हुसैन के तौर पर हुई है। 
सीमा पार से जारी है फायरिंग

जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोट इलाके के अलावा बीमबेर, कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टरों में बुधवार सुबह 9 बजे से सीमापार से फायरिंग जारी है। पाकिस्तान ने एलओसी पर मोटाज़्र शेल दागे हैं और वहां से लगातार फायरिंग की जा रही है। भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोर्टार और भारी हथियारों का इस्तेमाल कर रही है।
बीएसएफ के दो जवान घायल

पाकिस्तान की ओर से सीमा पार से लगातार फायरिंग जारी है। जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में बुधवार को बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए।

राजनाथ ने की उच्चस्तरीय बैठक
पाकिस्तान के साथ सीमा पर बढ़ते तनाव और सीमा पार से लगातार हो रही फायरिंग से उत्पन्न हालात के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को नई दिल्ली में उच्चस्तरीय बैठक की। इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, गृह सचिव और तमाम आला अधिकारी मौजूद थे।

Home / 71 Years 71 Stories / भारत ने दिया पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब, पाक के तीन जवानों को किया ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो