script60 साल के प्रौढ़ ने की पत्नी की ऐसी हत्या, 13 दिन तक लाश तलाशती रही पुलिस | 60-year-old man killed his wife in Chirang district Assam, police recovered the body after 13 days | Patrika News
राष्ट्रीय

60 साल के प्रौढ़ ने की पत्नी की ऐसी हत्या, 13 दिन तक लाश तलाशती रही पुलिस

असम के चिरांग जिले से 60 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या कर शव दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्लीJun 07, 2024 / 09:52 pm

Shaitan Prajapat

असम के चिरांग जिले से 60 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या कर शव दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि आरोपी की पहचान चिरांग जिले में असम-भूटान सीमा के पास जनता बाजार निवासी गौराऊ नरजारी के रूप में हुई है। चिरांग जिले के एसपी प्रांजीत बोरा ने बताया कि यह घटना करीब 13 दिन पहले हुई थी। हालांकि, शिकायत दर्ज होने के बाद गुरुवार को हमें पीड़िता का शव मिला। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुस्से में आकर पत्नी की कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान हैतू नरजारी (50) के रूप में हुई है। उसके भाई ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर हमला किया होगा। बाद में उसने अपराध छिपाने के लिए शव को दफना दिया।

13 दिन बाद पुलिस ने शव किया बरामद

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बारपेटा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है। बोरा ने कहा कि शव सड़ने के कारण सिविल अस्पताल में शव परीक्षण संभव नहीं था, इसलिए इसे बारपेटा भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे के निष्कर्ष निकाले जा सकेंगे।

Hindi News/ National News / 60 साल के प्रौढ़ ने की पत्नी की ऐसी हत्या, 13 दिन तक लाश तलाशती रही पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो