scriptAAP-कांग्रेस की राहें जुदा होने पर बीजेपी ने कसा तंज! अभी तो निकाह हुआ था, तलाक भी हो गया | BJP took a jibe at AAP and Congress for parting ways in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

AAP-कांग्रेस की राहें जुदा होने पर बीजेपी ने कसा तंज! अभी तो निकाह हुआ था, तलाक भी हो गया

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा था कि इंडिया गठबंधन महज लोकसभा चुनाव तक ही सीमित था। अब इसका दिल्ली के विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।

नई दिल्लीJun 07, 2024 / 04:56 pm

Shaitan Prajapat

लोकसभा चुनाव परिणाम आते ही इंडिया गठबंधन बिखरता नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा था कि इंडिया गठबंधन महज लोकसभा चुनाव तक ही सीमित था। अब इसका दिल्ली के विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इस पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने तंज कसा है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि अभी-अभी तो दिल्ली में ‘आप’-कांग्रेस का निकाह हुआ था और अभी तलाक भी हो गया। आम आदमी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि अब दिल्ली में इंडिया गठबंधन नहीं रहेगा।

‘यह रिश्ता यहीं हुआ खत्म’

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, वो यह बात ऐसे वक्त में कह रहे हैं, जब हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें जीरो सीट मिली है। लोकसभा चुनाव में मुंह की खाने के बाद अब गोपाल राय कह रहे हैं कि यह रिश्ता यहीं खत्म हुआ। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है।

‘दिल्ली में दोस्ती और पंजाब में कुश्ती’

बीजेपी नेता ने कहा कि वैसे भी यह मतलब का ही गठबंधन था। दिल्ली में दोस्ती कर रहे थे और पंजाब में कुश्ती। वहीं चंडीगढ़ में मस्ती कर रहे थे। इट वाज द फ्रेंडशिप ऑफ बेनिफिट, जिसका मतलब है कि बेनिफिट खत्म तो फ्रेंडशिप खत्म। वैसे भी कुछ दिनों पहले जो निकाह फरमाया था, वो अब तीन तलाक में खत्म हो गया। अब कांग्रेस पार्टी जैसे पंजाब में आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचारी कहती है, कहती है कि यह उग्रवादियों के साथ है। अब दिल्ली में एक-दूसरे की तारीफ करने वाले एक-दूसरे को गालियां देंगे। यही इंडी अलायंस का चरित्र है।“

यह तीन तलाक पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक में होगा

शहजाद पूनावाला ने कहा, अब तो यहां तीन तलाक हुआ है। आगे आगे देखिए यह तीन तलाक पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक में होगा। यही इंडी अलायंस का असली चेहरा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुई नई–नई शादी अब तलाक में तब्दील हो चुकी है।

दिल्ली की सातों सीटों पर जीती बीजेपी

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ था। इस गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी ने जहां दिल्ली की चार लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था, वहीं कांग्रेस ने तीन सीटों पर, लेकिन दिल्ली की सातों सीट बीजेपी के खाते में आ गई।

Hindi News/ National News / AAP-कांग्रेस की राहें जुदा होने पर बीजेपी ने कसा तंज! अभी तो निकाह हुआ था, तलाक भी हो गया

ट्रेंडिंग वीडियो