scriptश्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे | Aftab gifted ring to new girlfriend after Shraddha's murder, girl made many revelations in front of police | Patrika News
राष्ट्रीय

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे

श्रद्धा हत्याकांड में हत्यारे आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो चुका है, जिसमें उसने अपने गुनाहों को कबूल कर लिया है। अब आफताब का कल यानी 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होगा। इसी बीच आफताब की एक गर्लफ्रेंड ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं।

नई दिल्लीNov 30, 2022 / 04:24 pm

Abhishek Kumar Tripathi

aftab-gifted-ring-to-new-girlfriend-after-shraddha-s-murder-girl-made-many-revelations-in-front-of-police.jpg

Aftab gifted ring to new girlfriend after Shraddha’s murder, girl made many revelations in front of police

श्रद्धा हत्याकांड के बारे में पुलिस सबूत जुटाने में लगी हुई है। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अब पुलिस नार्को टेस्ट की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच आफताब ने श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद जिस लड़की को डेट किया था, उसने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह श्रद्धा की हत्या दो बार फ्लैट में गई, लेकिन उसे कोई भी मानव शरीर के अंग दिखाई नहीं दिए।
इसके साथ ही लड़की ने पुलिस को बताया है आफताब ने 12 अक्टूबर को उसे एक फैंसी गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह अंगूठी श्रद्धा की थी, जिसको पुलिस ने आफताब की नई गर्लफ्रेंड के पास से बरामद कर लिया है। आफताब ने नई गर्लफ्रेंड ने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करा दिया है।
डेटिंग एप पर हुई थी आफताब से मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा की हत्या के बाद जो लड़की आफताब के फ्लैट पर 2 बार गई थी उसकी मुलाकात आफताब से डेटिंग एप के जरिए हुई थी, जो पेशे से मनोचिकित्सक है। लड़की ने पुलिस को बताया है कि आफताब कभी डरा हुआ नहीं दिखता था और अक्सर उसे अपने मुंबई वाले घर के बारे में बताता था। इसके साथ ही उसने बताया कि आफताब के पास परफ्यूम और डियोड्रेंट का संग्रह था, जिसे वह अक्सर उसे गिफ्ट के रूप में देता था।
अलग-अलग प्रकार के खानों का शौकीन है आरोपी हत्यारा आफताब
आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया है कि आफताब अलग-अलग प्रकार के खानों का शौकीन है। वह घर पर विभिन्न होटलों से मांसाहारी खाने के आइटम मंगवाता था। इसके साथ ही उसे बताता था कि शेफ कैसे होटलों में खाना को सजाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब लड़की की काउंसलिंग की जा रही है क्योंकि हत्या के बारे में जानकारी मिलने के बाद वह सदमे में चली गई थी।
 
15-20 लड़कियों के संपर्क में था आफताब
पुलिस सूत्रों के अनुसार ने आफताब पूनावाला अलग-अलग डेटिंग ऐप के जरिए 15-20 लड़कियों के संपर्क में था और उस लड़की से भी ऐप के जरिए संपर्क में भी आया था, जो दो बार उसके छतरपुर फ्लैट पर गई थी।

यह भी पढ़ें

हां मैंने की श्रद्धा की हत्या, कोई अफसोस नहीं, पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब ने कबूला जुर्म

 

Home / National News / श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो