scriptहां मैंने की श्रद्धा की हत्या, कोई अफसोस नहीं, पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब ने कबूला जुर्म | Aftab confessed his crime in polygraphy test, yes I killed Shraddha | Patrika News

हां मैंने की श्रद्धा की हत्या, कोई अफसोस नहीं, पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब ने कबूला जुर्म

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2022 11:52:41 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट में भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। उसने पॉलीग्राफी टेस्ट में माना है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की। लेकिन आफताब को श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है।

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो चुका है। पॉलीग्राफ टेस्ट में उसने कई खुलासे हुए हैं। एफएसएल (FSL) सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट में अपना जुर्म कबूल किया है। आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की है और वो श्रद्धा को बहुत पहले ही मारना चाहता था। उसने कहा कि श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है। अब एक्सपर्ट आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बना रहे हैं। रिपोर्ट जांच अधिकारी को सौंपी जाएगी।


लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई लड़कियों से संबंध होने की बात भी कुबूल की है। आफताब ने स्वीकार किया कि श्रद्धा की हत्या के बाद शव के टुकड़े जंगल में फेंके थे। आफताब ने कहा कि उसने पहले ही पुलिस को सब कुछ बता दिया है।

https://twitter.com/ANI/status/1597825384116293634?ref_src=twsrc%5Etfw


आफताब का कल यानी 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होने वाला है। आफताब पूनावाला के वकील अबिनाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को एक दिसंबर और पांच दिसंबर को रोहिणी स्थित प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति मांगी थी, कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। पुलिस ने इससे पहले बताया था कि एफएसएल के विशेषज्ञों का एक दल रोहिणी स्थित बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में नार्को जांच करेगा।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा मर्डर केसः आफताब पर हमले की कोशिश को नाकाम करने वाले दिल्ली पुलिस के जवान सम्मानित


बताया जा रहा है कि श्रद्धा आफताब के रवैए और मारपीट से तंग आ गई थी। उसने आफताब से अलग होने का फैसला कर लिया था। लेकिन आफताब को यह बात पसंद नहीं आई। इसी मुद्दे पर दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत हुई थी और एक दिन आपा खोकर आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए 35 टुकड़े कर दिए। आफताब ने इनको यहां-वहां फेंक दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो