scriptफेक वीडिया को लेकर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- हताश होकर बना रहे दुष्पचार | Amit Shah attack on Congress: He said out of desperation, they are making fake videos, spreading false propaganda about reservation | Patrika News
राष्ट्रीय

फेक वीडिया को लेकर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- हताश होकर बना रहे दुष्पचार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि भाजपा देश में एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण का समर्थन करती है, कांग्रेस उसके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 02:36 pm

Shaitan Prajapat

Amit Shah’s attack on Congress : हर चुनावों की तरह लोकसभा चुनाव 2024 में भी बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई सहित कई मुद्दों पर राजनीतिक हो रही है। इस बार कुछ नए मुद्दे सामने आए है। बीते कुछ दिनों से ‘मंगलसूत्र’ से लेकर ‘आरक्षण’ जैसे मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इन पर राजनीतिक पार्टियां भी एक दूसरे पर हमला बोल रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि भाजपा देश में एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण का समर्थन करती है, कांग्रेस उसके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है।

लोगों को बेवकूफ बना रही है कांग्रेस

अमित शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हमारे 400 सीटों के लक्ष्य के बारे में यह कहकर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि भाजपा की संविधान बदलने की योजना है, यह सरासर झूठ है। भाजपा को दो आम चुनाव में पूर्ण बहुमत मिला, लेकिन हमने कभी इस तरह की चीजें करने की कोशिश नहीं की।

हताश कांग्रेस बना रही है फर्जी वीडियो

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता इतने हताश हैं कि उन्होंने मेरे भाषण का फर्जी वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर फैलाने की कोशिश की। कांग्रेस के मुख्यमंत्री और अन्य बड़े नेता इस छेड़छाड़ किए गए वीडियो को फॉरवर्ड करते पाए गए। केंद्रीय गृह मंत्री के मुताबिक, उनके भाषण का मूल वीडियो उपलब्ध है और इससे कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ’ सामने आ गया है।

इस बार 400 पार करेगी बीजेपी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में दक्षिणी राज्यों से बेहतरीन समर्थन मिल रहा है और पार्टी अपने “400 पार” के लक्ष्य को हासिल कर लेगी।

Hindi News/ National News / फेक वीडिया को लेकर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- हताश होकर बना रहे दुष्पचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो