scriptNIA को फंसाकर ब्लास्ट के आरोपियों को बचाना चाहती हैं दीदी, अमित शाह का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला | Amit Shah big allegation on Mamata Banerjee said Didi wants to save the blast accused by implicating NIA | Patrika News
राष्ट्रीय

NIA को फंसाकर ब्लास्ट के आरोपियों को बचाना चाहती हैं दीदी, अमित शाह का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2022 के भूपतिनगर विस्फोट मामले के आरोपियों को बचा रही हैं।

नई दिल्लीApr 10, 2024 / 04:09 pm

Prashant Tiwari

 Amit Shah's big allegation on Mamata Banerjee, said- Didi wants to save the blast accused by implicating NIA.

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2022 के भूपतिनगर विस्फोट मामले के आरोपियों को बचा रही हैं और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों को फंसाने की कोशिश कर रही हैं।

https://twitter.com/AmitShah/status/1777967022552592402?ref_src=twsrc%5Etfw

 

NIA ने मामले की जांच शुरू की तो उन पर हमला किया गया

बालुरघाट से पार्टी उम्मीदवार और पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के समर्थन में दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “वहां एक विस्फोट हुआ था। क्या ब्लास्ट के आरोपियों पर कार्रवाई जरूरी नहीं? लेकिन जब एनआईए अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की और उन पर हमला किया गया, तो मुख्यमंत्री केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों पर मामला दर्ज कर जांच अधिकारी को फंसाने का प्रयास कर रही हैं।” उन्होंने कहा कि चूंकि एनआईए अधिकारी कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच कर रहे हैं, इसलिए वे विस्फोट के पीछे के आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।

https://twitter.com/AmitShah/status/1777986468616757316?ref_src=twsrc%5Etfw

 

दीदी कभी भी अवैध अप्रवासियों के खिलाफ कोईकार्रवाई नहीं करेंगी

केंद्रीय गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल में पड़ोसी देश से लोगों के आने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “मुख्यमंत्री कभी भी अवैध अप्रवासियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं करेंगी। वे उनकी पार्टी के वोट बैंक हैं। असम में पहले भी अवैध प्रवास की समस्या थी, लेकिन बीजेपी के सत्ता में आने के बाद अब यह पूरी तरह से बंद हो गया है। इसलिए मैं आज कह रहा हूं कि अगर आने वाले दिनों में भाजपा राज्य में सत्ता में आती है तो पश्चिम बंगाल में भी अवैध प्रवास को पूरी तरह से रोक दिया जाएगा।”

https://twitter.com/AmitShah/status/1777996768514650140?ref_src=twsrc%5Etfw

 

अपने फायदे के लिए किया तीन तलाक और CAA का विरोध

अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी तुष्टीकरण की राजनीति के चलते तीन तलाक प्रथा को खत्म करने या सीएए लाने का विरोध करती हैं। तीन तलाक के उन्मूलन से लाखों अल्पसंख्यक महिलाओं को राहत मिली है। सीएए अधिसूचना उन शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है जो धार्मिक कट्टरता के शिकार हैं।” भाजपा को राष्ट्रीय स्तर पर 370 से अधिक का आंकड़ा हासिल करने के लिए पश्चिम बंगाल में 30 का आंकड़ा पार करना होगा।

Home / National News / NIA को फंसाकर ब्लास्ट के आरोपियों को बचाना चाहती हैं दीदी, अमित शाह का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो