scriptतीसरे चरण की वोटिंग से पहले अमित शाह का बड़ा दावा, BJP बंगाल में जीतने जा रही 30 से ज्यादा सीटें | Amit Shah big claim before the third phase of voting, ban | Patrika News
राष्ट्रीय

तीसरे चरण की वोटिंग से पहले अमित शाह का बड़ा दावा, BJP बंगाल में जीतने जा रही 30 से ज्यादा सीटें

West Bengal: पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि इस बार राज्‍य में 30 से अधिक लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत पक्की है।

कोलकाताMay 06, 2024 / 05:16 pm

Prashant Tiwari

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि इस बार राज्‍य में 30 से अधिक लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत पक्की है। केंद्रीय गृह मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार अमृता रॉय के समर्थन में पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में एक रोड शो के मौके पर मीडियाकर्मियों से कहा, ”हमें कम से कम 30 सीटों पर अपनी जीत का भरोसा है। यह भी संभव है कि इस बार राज्य से बीजेपी की कुल सीटें 35 तक पहुंच जाए।”
बिना डरे वोट करिए

गृह मंत्री ने कहा, ”इस रोड शो में विशाल जनसमूह की उत्साहपूर्ण भागीदारी से मैं अभिभूत हूं। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि पश्चिम बंगाल में अवैध घुसपैठ रुकनी चाहिए या नहीं, सीएए लागू होना चाहिए या नहीं, ये गुंडागर्दी बंद होनी चाहिए या नहीं? भ्रष्टाचार का ये युग खत्म होना चाहिए या नहीं।” उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस राज्य के लोगों को ऐसे खतरों से मुक्ति नहीं दिला सकती। उन्होंने लोगों से बिना किसी डर के मतदान करने की भी अपील की। भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने इस बार राज्य में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुंडों से डरने की कोई जरूरत नहीं
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुंडों से डरने की कोई जरूरत नहीं है। सुरक्षा व्यवस्था के कारण वे इस बार आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।” 2019 में बीजेपी ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटें जीती थीं।

Hindi News/ National News / तीसरे चरण की वोटिंग से पहले अमित शाह का बड़ा दावा, BJP बंगाल में जीतने जा रही 30 से ज्यादा सीटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो