scriptजेल से सरकार यूं ही चलेगी: ED हिरासत से केजरीवाल का दूसरा आदेश, जानिए इस बार क्या कहा | Arvind Kejriwal Arrested: Kejriwal's second order from ED custody for free medicines in hospitals and mohalla clinics | Patrika News
राष्ट्रीय

जेल से सरकार यूं ही चलेगी: ED हिरासत से केजरीवाल का दूसरा आदेश, जानिए इस बार क्या कहा

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी हिरासत से अपना दूसरा निर्देश जारी किया है। केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली की जनता के लिए चिंता जाहिर की है।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 11:33 am

Shaitan Prajapat

arvind_kejriwal_arrested.jpg

Kejriwal second order from ED custody: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों जेल में बंद है। केजरीवाल ने मंगलवार को ईडी हिरासत से अपना दूसरा आदेश जारी किया है। केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि यह निर्देश स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया सीएम केजरीवाल ने अपने दूसरे आदेश यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में लोगों को मुफ्त दवाएं मिलती रहें। दिल्ली के सीएम का पहला आदेश उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़कर सुनाया था।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘मोहल्ला क्लीनिक में मुफ्त दवाएं मिलती रहें’

सीएम केजरीवाल ने अपने दूसरे आदेश में भी दिल्ली के लोगों की चिंता जाहिर की है। केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि उनका दूसरा निर्देश स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा है। केजरीवाल ने कहा है कि मोहल्ला क्लिनिक में नि:शुल्क दवाओं की कमी नहीं होनी चाहिए।

गरीब लोग दवाइयों के लिए मोहल्ला क्लिनिक पर ही निर्भर

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कुछ अस्पतालों में मुफ्त ब्लड टेस्ट के सैंपल उपलब्ध नहीं हैं। इसलिए मुख्यमंत्री को लगता है उनके जेल में जाने के कारण लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। मध्यम वर्गीय लोग पैसों से अपना इलाज करवा सकते है, दवाइयां खरीद सकते हैं। लेकिन गरीब के लिए ऐसा नहीं है। कई मरीज टेस्ट और दवाइयों के लिए मोहल्ला क्लिनिक पर ही निर्भर रहते है।

PM आवास के ‘घेराव’ के एलान के बाद सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी

आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है। इसके अलावा आप कार्यकर्ताओं को भी विरोध करने की इजाजत नहीं दी गई है। सुरक्षा कारणों की वजह से लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और सेन्ट्रल सेक्रटरी मेट्रो स्टेशन के प्रवेश व निकास द्वार को अगले आदेश तक बंद रखा गया है।

Home / National News / जेल से सरकार यूं ही चलेगी: ED हिरासत से केजरीवाल का दूसरा आदेश, जानिए इस बार क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो