scriptअसदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, हमारी फौज बहादुर मगर चीन मामले में मोदी सरकार कमजोर | Asaduddin Owaisi big statement our army is brave but government is weak in China matters | Patrika News
राष्ट्रीय

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, हमारी फौज बहादुर मगर चीन मामले में मोदी सरकार कमजोर

तवांग मामले में एआईएमआईएम सुप्रीमो, हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि, मोदी सरकार पारदर्शी नहीं है और वह आधा सच कहते हैं। पीएम चीन को लाल आंख और 56 इंच का सीना क्यों नहीं दिखा रहे हैं। ओवैसी ने कहा, सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए या संसद में बहस करानी चाहिए।

Dec 19, 2022 / 05:26 pm

Sanjay Kumar Srivastava

asaduddin_owaisi.jpg

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, हमारी फौज बहादुर मगर चीन मामले में मोदी सरकार कमजोर

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प का मामला पूरे देश में सुर्खियों में है। संसद में शीत कालीन सत्र चल रहा है। पूरा विपक्ष एकमत होकर तवांग मामले में चर्चा कराने की मांग कर रहा है। पर मोदी सरकार तैयार नहीं है। इस बीच तवांग मामले में को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर सवाल दागे। असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि,हमारी सेना जितनी मजबूत है, उतनी है सरकार कमजोर है। मोदी सरकार पारदर्शी नहीं है और वह आधा सच कहते हैं।
चीन का नाम नहीं ले रही है मोदी सरकार

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि, हमारी फौज बहादुर है मगर हमारी सरकार चीन के मामले में कमजोर है। सरकार इस मुद्दे पर संसद में बहस क्यों नहीं कराती? हमारा चीन के साथ जो व्यापार में असंतुलन है उसके लिए सरकार क्या कर रही है? वह टिकटॉक बैन कर रही है। सरकार चीन का नाम नहीं ले रही है।
देश को गुमराह कर रहे हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहाकि, पीएम ने यह कहकर देश को गुमराह किया कि हमारे क्षेत्र में कोई नहीं आया है। ऐसी सैटेलाइट तस्वीरें हैं जो दिखाती हैं कि चीनी सैनिकों ने डेपसांग और डेमचोक पर कब्जा कर लिया है। वे हमारी जमीन हड़पना जारी रखेंगे फिर भी उनके साथ व्यापार असंतुलन जारी रहेगा?।
चीन को लाल आंख और 56 इंच का सीना क्यों नहीं दिखा रहे हैं पीएम

पीएम मोदी को टारगेट करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम चीन को लाल आंख और 56 इंच का सीना क्यों नहीं दिखा रहे हैं। ओवैसी ने कहा, ‘सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए या संसद में बहस करानी चाहिए और यह बताना चाहिए कि उन्होंने चीन पर क्या फैसला लिया है। अगर सरकार राजनीतिक नेतृत्व दिखाती है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा। सेना बहुत ताकतवर है लेकिन सरकार बहुत कमजोर और चीन से डरी हुई है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1604780285853593600?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ National News / असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, हमारी फौज बहादुर मगर चीन मामले में मोदी सरकार कमजोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो