scriptSHO के टॉर्चर से तंग आकर ASI ने थाने में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया खाकी का क्रूर चेहरा | ASI dies by suicide at Punjab police station, death note says SHO humiliated him | Patrika News
राष्ट्रीय

SHO के टॉर्चर से तंग आकर ASI ने थाने में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया खाकी का क्रूर चेहरा

पंजाब के होशियारपुर थाने में ASI ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले ASI ने सुसाइड नोट के साथ ही एक वीडियो भी बनाया, जिसमें SHO पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं ASI ने आरोप को निराधार बताया है।

Sep 10, 2022 / 04:38 pm

Abhishek Kumar Tripathi

asi-dies-by-suicide-at-punjab-police-station-death-note-says-sho-humiliated-him.jpg

ASI dies by suicide at Punjab police station, death note says SHO humiliated him

पंजाब के होशियारपुर थाने में एक ASI (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मृतक ASI की पहचान 52 साल के सतीश कुमार के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थाने में आत्महत्या का मामला सुबह लगभग 10 बजे का है। आत्महत्या से पहले ASI ने SHO टांडा ओंकार सिंह पर अपमानित करने, प्रताड़ित करने, बेवजह सवाल करने के साथ कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें ASI सतीश कुमार ने कहा है कि वह चाहता है कि SHO उसे अपमानित करने के बजाय गोली मार दे।
ASI सतीश कुमार ने आत्महत्या से पहले रिकार्ड किए वीडियो में बताया कि वह 8 सितंबर को हरियाना पुलिस स्टेशन में नाईट मुंशी के रूप में तैनात था, जहां SHO ओंकार सिंह बराड़ ने बेवजह सवाल किए और प्रताड़ित भी किया। सतीश कुमार ने कहा कि वह चाहता है कि SHO उसे अपमानित करने के बजाय गोली मार दे। इसके साथ ही ASI ने कहा कि वह अपमानित महसूस कर रहा है, जिसके कारण वह आत्महत्या करना चाहता है। उसने अपनी मौत के लिए SHO टांडा ओंकार सिंह को जिम्मेदार ठहराया।
ASI की आत्महत्या से पुलिस विभाग में हड़कंप
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ASI सतीश कुमार ने थाने के अंदर प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठ खुद को अपनी सरकारी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारी, जिसके बाद ASI को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मंच गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच चुके हैं। थाने के अंदर व बाहर बड़ी संख्या में भीड़ लगी हुई है।
 

सभी अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ SHO का व्यवहार है खराब!
ASI सतीश कुमार ने आरोप लगाया है कि SHO टांडा ओंकार सिंह का सभी अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ व्यवहार खराब है, जिसके कारण एक पुलिसकर्मी पहले भी आत्महत्या कर चुका है। वहीं SHO टांडा ओंकार सिंह ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि ASI वर्दी में नहीं था, जिसको लेकर थोड़ा डांट लगाई थी।
 
4 दिन के अंदर ऐसी दूसरी घटना
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले 6 सितंबर को मुक्तसर जिला अदालत परिसर में एक ASI ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली थी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ASI कैदियों को अदालत तक पहुंचाया करता था।

यह भी पढ़ें

भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, पत्नी से चल रहा था विवाद

 

Home / National News / SHO के टॉर्चर से तंग आकर ASI ने थाने में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया खाकी का क्रूर चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो