scriptBefore joining BJP Hardik Patel tweet Will be small soldier of PM Modi | बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके लिखा पीएम मोदी का बनूंगा छोटा सिपाही | Patrika News

बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके लिखा पीएम मोदी का बनूंगा छोटा सिपाही

Hardik Patel: पिछले महीने कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करके एक नई शुरुआत की घोषणा की है, जिसमें उन्होंने लिखा है पीएम नरेंद्र मोदी का छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा।

Published: June 02, 2022 10:11:06 am

Hardik Patel: 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुखर आलोचक रहे हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। वह गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन करेगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।
before-joining-bjp-hardik-patel-tweet-will-be-small-soldier-of-pm-modi.jpg
Before joining BJP, Hardik Patel tweeted and wrote that I will become a small soldier of PM Modi.
वहीं कांग्रेस में रहते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था कि पार्टी में मेरी स्थिति उस दूल्हे जैसी जिसकी पहले ही नसबंदी करा दी गई हो। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी में नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए पाटीदार समाज का भी अपमान करने का आरोप लगाया था। इसके बाद आखिरकार हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि वह कांग्रेस में 2019 में शामिल हुए थे,जिसके बाद उन्हें राज्य इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।
 

कांग्रेस ने देश में प्रमुख मुद्दों पर केवल एक अवरोधक की भूमिका निभाई

हार्दिक पटेल ने 2015 में अपने पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतृत्व किया था, जिसमें उन्होंने भाजपा की कड़ी आलोचना की थी। इस आंदोलन में हिंसा फैलाने को लेकर हार्दिक पटेल के ऊपर कई मामले दर्ज किए गए थे, जिन्हें भाजपा ने हाल ही में वापस लिया है। वहीं हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़ने से पहले पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को एक तीखा पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस ने देश में प्रमुख मुद्दों पर केवल एक अवरोधक की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पटेल आज भाजपा में होंगे शामिल

 

कांग्रेस ने पाटीदार समाज के आंदोलन का उठाया फायदा

कांग्रेस छोड़ने से पहले हार्दिक ने यह दावा किया था कि कांग्रेस पार्टी ने 2015 के स्थानीय चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में पाटीदार समाज के आंदोलन का फायदा उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही बहुत से लोगों का यह मानना है कि पार्टी ने 2019 के चुनाव में हार्दिक पटेल का सही इस्तेमाल नहीं कर पाई। इस कारण से शायद कुछ लोग अपनी तरक्की में मुझे बाधा मान रहे हैं।

कांग्रेस को हिंदुओ से इतनी नफरत क्यों?

कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने 24 मई को ट्वीट करके कांग्रेस पर निशाना साधा और लिखा मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है। हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती है। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं! मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं की आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर चुनाव के लिए एकनाथ शिंदे ने आदित्य ठाकरे सहित शिवसेना विधायकों को जारी किया व्हीपहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.