script‘हैलो मिस्टर मोदी’ बयान पर बरसी भाजपा, रविशंकर प्रसाद बोले – मोहब्बत नहीं नफरत का बाजार खोल रहे हैं राहुल गांधी | BJP lashed out at Hello Mr Modi statement said Rahul Gandhi is opening market of hatred not love | Patrika News
राष्ट्रीय

‘हैलो मिस्टर मोदी’ बयान पर बरसी भाजपा, रविशंकर प्रसाद बोले – मोहब्बत नहीं नफरत का बाजार खोल रहे हैं राहुल गांधी

Ravi Shankar Prasad on Rahul Gandhi भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वार पर पलटवार किया। रविशंकर प्रसाद ने कहाकि राहुल जब भी कहीं जाते हैं तो कहते हैं कि वो मोहब्बत का पैगाम लेकर आए हैं, लेकिन असलियत में वो नफरत का बाजार खोल रहे हैं।

नई दिल्लीJun 01, 2023 / 02:55 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ravi_shankar_prasad_rahul_gandhi.jpg

रविशंकर प्रसाद बोले – मोहब्बत नहीं नफरत का बाजार खोल रहे हैं राहुल गांधी

BJP Reply to Rahul Gandhi भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार 1 जून को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी को कड़ा जवाब देते हुए कहाकि रविशंकर प्रसाद ने बताया, कांग्रेस नेता को सिर्फ झूठ बोलना ही आता है। राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं वो भारत का अपमान करते हैं और झूठ फैलाते हैं। राहुल जब भी कहीं जाते हैं तो कहते हैं कि वो मोहब्बत का पैगाम लेकर आए हैं, लेकिन असलियत में वो नफरत का बाजार खोल रहे हैं। भारत के विकास के खिलाफ राहुल गांधी को नफरत का बाजार बंद करना चाहिए। ममाला यह है कि आजकल कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं।

बुधवार को सिलिकॉन वैली स्थित स्टार्टअप उद्यमियों के साथ बैठक में राहुल गांधी ने एक बार फिर फोन टैपिंग का मुद्दा उठाते हुए भारत सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने पेगासस और इस तरह की अन्य तकनीकी मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। पर वे परेशान नहीं हैं। बस फिर क्या था अचानक ही राहुल गांधी ने अपना फोन निकाला और मजाक में कहा, हैलो! मिस्टर मोदी।
https://twitter.com/rsprasad?ref_src=twsrc%5Etfw


हमारी अर्थव्यवस्था 5वें नंबर पर – रविशंकर प्रसाद

भारत की जीडीपी बढ़ रही है। पर राहुल गांधी ने कहा कि भारत का एक्सपोर्ट स्लो है। इस पर रविशंकर प्रसाद ने कहाकि दरअसल राहुल के एक्सपोर्ट का आंकलन गलत है। हमारी अर्थव्यवस्था 5वें नंबर पर है। राहुल गांधी भारत के विकास की रिपोर्ट को पढ़ें। भारतीय अर्थव्यवस्था ब्राइट स्पॉट है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में तेजी से विकास कर रहा है भारत

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी, पीएम मोदी के विकास को पचा नहीं पा रहे हैं। राहुल के नफरत के बाजार को जीडीपी के आंकड़े खत्म करने का काम कर रहे हैं। जीडीपी के आंकड़े दिखा रहे हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत किस तेजी से विकास कर रहा है।

कैसे भारत का अपमान किया जाए, राहुल गांधी का लक्ष्य

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्हें सिर्फ भारत के विकास के खिलाफ केवल झूठ ही फैलाना आता है। राहुल जब भी विदेश जाते हैं तो उनका केवल एक ही लक्ष्य होता है कि कैसे भारत का अपमान किया जाए। राहुल का सेंगोल और नई संसद के खिलाफ बयान इसका बड़ा उदाहरण है।
https://twitter.com/rsprasad?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / ‘हैलो मिस्टर मोदी’ बयान पर बरसी भाजपा, रविशंकर प्रसाद बोले – मोहब्बत नहीं नफरत का बाजार खोल रहे हैं राहुल गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो