scriptAAP नेता आतिशी को BJP ने दिया लीगल नोटिस, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना कर देंगे केस | BJP Sends Defamation Notice to Atishi, Demands Public Apology Over Her Join BJP Offer Claim | Patrika News
राष्ट्रीय

AAP नेता आतिशी को BJP ने दिया लीगल नोटिस, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना कर देंगे केस

Atishi Marlena: भाजपा की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी नेता और मंत्री आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा है कि वह तुरत माफी मांगे वरना हम मुकदमा कर देंगे।

Apr 03, 2024 / 02:59 pm

Shaitan Prajapat

atishi_marlena_000.jpg

Atishi Marlena: आम आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। आप के संयोजन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही जेल में बंद है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी मर्लेना को लीगल नोटिस भेजा है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है। क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा ने उनसे पार्टी बदलने के अनुरोध के साथ संपर्क किया था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज मीडिया को बताया कि उन्होंने नोटिस भेजा है और आतिशी से सार्वजनिक माफी की मांग की है।


‘तुरंत माफी मांगें वरना केस कर देंगे’

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि प्रदेश भाजपा मीडिया विभाग ने आप मंत्री आतिशी को मानहानि का नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा है कि आतिशी तुरंत माफी मांगे वरना उन पर बीजेपी एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

दिल्ली में संकट से गुजर रही है आप पार्टी

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आप की मंत्री आतिशी इस बात का सबूत देने में विफल रहीं कि उनसे किसने, कैसे और कब संपर्क किया। राष्ट्रीय राजधानी आप दिल्ली में इस समय संकट से गुजर रही है। यही वजह है कि वे हताशा में इस तरह के निराधार आरोप लगा रहे हैं। लेकिन हम उन्हें इससे बच निकलने नहीं देंगे।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया था ये आरोप

आपको बता दें कि मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में आतिशी ने कहा था कि बीजेपी ने एक बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझसे संपर्क किया है। उन्होंने मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है, इससे मेरा राजनीतिक करियर बच जाएगा। उन्होंने धमकी दी है कि अगर मैं बीजेपी में नहीं आई तो, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) एक महीने के भीतर मुझे गिरफ्तार कर लेगी।

आप के इन नेताओं को कर सकते है गिरफ्तार

आतिशी ने यह भी दावा किया कि उन्हें और तीन अन्य आप नेताओं दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आप सांसद राघव चड्ढा और पार्टी विधायक दुर्गेश पाठक को अगले कुछ महीनों में गिरफ्तार किया जा सकता है। आप की ने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने भाजपा की ओर से उनसे संपर्क किया था, उसने कहा था कि सत्तारूढ़ पार्टी आप में सभी को कुचलने का मन बना लिया है।

Hindi News/ National News / AAP नेता आतिशी को BJP ने दिया लीगल नोटिस, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना कर देंगे केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो