scriptपंजाब में बीएसएफ ने एक बार फिर पाक ड्रोन मार गिराया, 3 किलो हेरोइन बरामद | BSF again Pak drone shot down in Punjab 3 kg heroin recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब में बीएसएफ ने एक बार फिर पाक ड्रोन मार गिराया, 3 किलो हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को एक बार फिर विफल कर दिया है। बीएसएफ ने पंजाब के तरनतारन की भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक ड्रोन को मार गिराया है। जमीन पर गिरे ड्रोन से लाई गई 3 किलोग्राम से ज्यादा हेरोइन भी बरामद की गई है।

Dec 04, 2022 / 04:05 pm

Sanjay Kumar Srivastava

border_security_force.jpg

पंजाब में बीएसएफ ने एक बार फिर पाक ड्रोन मार गिराया, 3 किलो हेरोइन बरामद

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को एक बार फिर विफल कर दिया है। बीएसएफ ने पंजाब के तरनतारन की भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक ड्रोन को मार गिराया है। जमीन पर गिरे ड्रोन से लाई गई 3 किलोग्राम से ज्यादा हेरोइन भी बरामद की गई है। बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि, शनिवार देर रात जवानों ने पंजाब के तरनतारन जिले में कालिया गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक ड्रोन की भनभनाहट सुनी। निर्धारित अभ्यास के अनुसार, सैनिकों ने संदिग्ध उड़ती हुई वस्तु को गोली मारकर रोकने की कोशिश की। पूरे क्षेत्र को जवानों ने तुरंत घेर लिया और पुलिस और संबंधित सहयोगी एजेंसियों को सूचित किया गया।
3.068 किलोग्राम हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने बताया कि, इसके बाद क्षेत्र की गहन तलाशी के दौरान बीएसएफ और पंजाब पुलिस की टीम ने कालिया गांव के पास एक खेत में एक 7.2 किलोग्राम वजन का क्वाडकॉप्टर ड्रोन बरामद किया गया। वहीं आगे की तलाशी के दौरान 3.068 किलोग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। आसपास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
अब तक बीएसएफ ने 4 ड्रोन मार गिराए

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते में पंजाब की भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने 4 ड्रोन मार गिराए हैं। वहीं इस साल अब तक 18 ड्रोन को जवानों ने मार गिराने में सफलता हासिल की है। इन ड्रोन के साथ भारी मात्रा में भेजे गए ड्रग्स और हथियार भी बीएसएफ ने बरामद किए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1599335777082961921?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / पंजाब में बीएसएफ ने एक बार फिर पाक ड्रोन मार गिराया, 3 किलो हेरोइन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो