scriptचाचा-भतीजे में सेट हुआ मामला, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने छोड़ी दावेदारी, कही यह बात | Chirag Paswan on Hajipur Loksabha Seat, Pashupati Paras, Jamui LS Seat | Patrika News
राष्ट्रीय

चाचा-भतीजे में सेट हुआ मामला, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने छोड़ी दावेदारी, कही यह बात

Chirag Paswan on Hajipur Loksabha Seat: बीते कुछ दिनों से हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान में रार मची थी। लेकिन अब चिराग के आज वाले बयान से यह लग रहा है कि अब मामला सेट हो गया है।

Aug 06, 2023 / 05:56 pm

Prabhanshu Ranjan

चाचा-भतीजे में सेट हुआ मामला, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने छोड़ी दावेदारी, कही यह बात

चाचा-भतीजे में सेट हुआ मामला, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने छोड़ी दावेदारी, कही यह बात

Chirag Paswan on Hajipur Loksabha Seat: 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के लिए एक राहत भरी खबर बिहार से सामने आई है। बिहार से एनडीए के सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के दोनों गुटों के बीच चल रही तकरार समाप्त होती नजर आ रही है। दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा के दोनों गुटों के नेता चिराग पासवान और पशुपति पारस में बीते कुछ दिनों से हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चल रही दावेदारी की लड़ाई अब खत्म हो गई है। इस बात का संकेत रविवार को खुद चिराग पासवान ने दिया। चिराग पासवान ने अपने लोकसभा संसदीय क्षेत्र जमुई में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि मैं जवानी में जमुई आया था, अब बुजुर्ग बनकर ही जाऊंगा। उनके इस बयान का मतलब है कि वो 2024 के लोकसभा में भी जमुई से ही ताल ठोकेंगे।


जमुई में बोले चिराग- आपके लिए हमेशा सेवक बना रहूंगा

रविवार को जमुई में आयोजित कार्यक्रम में चिराग पासवान ने कहा कि एक आशीर्वाद आप लोगों से मैंने शुरुआती दौर में ही मांगा था अब वापस व आशीर्वाद मांग रहा हूं कि जवानी में जमुई आया हूं और अब यहां से बुजुर्ग बनकर ही जाऊंगा। आप अपना आशीर्वाद हमें हमेशा देते रहें। मेगालिथिक बातों में नहीं जाऊंगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आपके लिए हमेशा मैं छोटा सेवक रहा हूं और सेवक बना रहूंगा।

 

https://twitter.com/hashtag/ChiragPaswan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


हाजीपुर सीट को चाचा-भतीजे में ठनी थी रार

मालूम हो कि बीते कुछ दिनों से हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान में रार मची थी। लेकिन अब चिराग के आज वाले बयान से यह लग रहा है कि अब मामला सेट हो गया है। बता दें कि हाजीपुर लोकसभा सीट रामविलास पासवान की परंपरागत सीट रही है। 2019 में यहां से पशुपति पारस ने जीत हासिल की थी। लेकिन तब लोजपा एकसाथ थी। इधर कुछ दिनों पहले चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट पर दावा ठोंक कर सियासी पारा गरमा दिया था।

यह भी पढ़ें – चिराग पासवान ने हाजीपुर से चुनाव लड़ने का किया ऐलान, चाचा पशुपति बोले- विश्वासघात…

Home / National News / चाचा-भतीजे में सेट हुआ मामला, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने छोड़ी दावेदारी, कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो