scriptLok Sabha Elections 2024: तेजस्वी के नौकरी देने के दावे पर भड़के CM नीतीश, बोले- वो सब तो हम लोग करवाए हैं | CM Nitish got angry on Tejashwi yadav claim of giving job said we have got all that done in bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी के नौकरी देने के दावे पर भड़के CM नीतीश, बोले- वो सब तो हम लोग करवाए हैं

Bihar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जदयू कार्यालय पहुंचे और राजद पर जमकर निशाना साधा।

नई दिल्लीApr 08, 2024 / 03:53 pm

Prashant Tiwari

nitish.jpg
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जदयू कार्यालय पहुंचे और राजद पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नौकरी देने के दावे पर भड़कते हुए कहा कि वे लोग झूठ बोलते रहते हैं। काम तो हम लोग ही करवाए हैं।
https://twitter.com/NitishKumar?ref_src=twsrc%5Etfw

 

हम लोग सभी जगह जीतेंगे

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सबकुछ की तैयारी है। हमलोग सभी जगह जीतेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी अच्छी है और विपक्ष के लोग कुछ भी कहते रहें, उसका कोई असर नहीं होगा। इस दौरान सीएम ने कहा कि वह लगातार काम कर रहे हैं और 2005 में जब वह बिहार की सत्ता में आए थे, उससे पहले की स्थिति सबको पता है।

सब काम हम लोग करवाए हैं

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के नौकरी दिए जाने पर कहा कि कुछ दिन के लिए आए तो अब बोल रहा है। सभी काम पहले से तय किया हुआ था। सब काम हम लोग करवाए हैं। एक-एक चीज किया हुआ है। उन्होंने कहा कि वे लोग अपना प्रचार-प्रसार करते रहता है। हमलोग तो अपना काम करते रहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल उनके पिताजी और माताजी को भी काम करने का मौका मिला था, कुछ हुआ था क्या? उन्होंने कहा कि पहले हिंदू-मुसलमान में भी कितना झंझट होता था, जब हमलोग आए तो सब ठीक हुआ।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी के नौकरी देने के दावे पर भड़के CM नीतीश, बोले- वो सब तो हम लोग करवाए हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो