script‘रक्षा मंत्री का काम देश की रक्षा करना या आमिर खान जैसों को धमकाना’ | Congress leader randeep surjewala takes on defence minister manohar parrikar on aamir khan statement | Patrika News
71 Years 71 Stories

‘रक्षा मंत्री का काम देश की रक्षा करना या आमिर खान जैसों को धमकाना’

पर्रिकर ने शनिवार को आमिर खान के देश छोड़ने वाले असहिष्णुता के बयान अहंकार से भरा बयान बताया था। सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि मनोहर पर्रिकर के बयान से यह साबित होता है कि ये दलित और अल्पसंख्यकों को दबाने की साजिश है।

Jul 31, 2016 / 02:33 pm

Nakul Devarshi

फिल्म अभिनेता आमिर खान को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की ओर से दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षा मंत्री पर निशाना साधा है। रक्षा मंत्री से पूछा है कि उनका काम देश की रक्षा करना है आमिर खान जैसे लोगों को धमकाना है। 
गौरतलब है कि पर्रिकर ने शनिवार को आमिर खान के देश छोड़ने वाले असहिष्णुता के बयान अहंकार से भरा बयान बताया था। सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि मनोहर पर्रिकर के बयान से यह साबित होता है कि ये दलित और अल्पसंख्यकों को दबाने की साजिश है। क्या ये राज धर्म हो सकता है? 
सुरजेवाला ने ये सवाल भी उठाया, क्या मनोहर पर्रिकर का काम भारत की पाकिस्तान जैसे हमला करने वालों की रक्षा करना है या अपने अ​भिनेता आमिर खान जैसे अपने देश के नागरिक को धमकी देना है?
ये कहा पर्रिकर ने 

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आमिर खान का बगैर नाम लिए उन पर निशाना साधा। आमिर के एक पुराने बयान को याद करते हुए पर्रिकर ने कहा कि च्एक अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी भारत से बाहर जाना चाहती है। यह दंभपूर्ण बयान है। यदि मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है तो क्या हुआ… मैं तब भी अपने घर से प्यार करूंगा और हमेशा उसे बंगला बनाने का सपना देखूंगा।ज् पर्रिकर, सियाचिन पर मराठी पत्रकार-लेखकर नितिन गोखले की पुस्तक का विमोचन करने के बाद अपनी बात रख रहे थे।

Home / 71 Years 71 Stories / ‘रक्षा मंत्री का काम देश की रक्षा करना या आमिर खान जैसों को धमकाना’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो