scriptकांग्रेस 5 अप्रैल को लांच करेगी घोषणा पत्र, 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में रैली | Congress will launch manifesto on 5th April, rally in Jaipur and Hyderabad on 6th April | Patrika News
राष्ट्रीय

कांग्रेस 5 अप्रैल को लांच करेगी घोषणा पत्र, 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में रैली

Lok Sabha Elections 2024 :भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Congress) 5 अप्रैल को अपना घोषणा पत्र (Manifesto)लांच करेगी। यह घोषणा पत्र नई दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय (INC) में ही लांच किया जाएगा।

Apr 02, 2024 / 12:09 pm

Anand Mani Tripathi

income_tax_department_sent_3567_crore_notice_to_india__congress.png

Congress भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस 5 अप्रैल को अपना घोषणा पत्र लांच करेगी। यह घोषणा पत्र नई दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में ही लांच किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने घोषणा पत्र की जानकारी देते हुए बताया कि 6 अप्रैल को कांग्रेस अपने चुनावी अभियान का आरंभ करेगी। इसके तहत मेगा रैली राजस्थान की राजधानी जयपुर और तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में की जाएगी। के सी वेणुगोपाल ने बताया कि घोषणा पत्र पूरे देश से जनमानस के मानस को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

मेगा रैली में गांधी परिवार लेगा भाग
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि घोषणा पत्र लांच के मौके पर अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीपीपी अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा जयपुर और हैदराबाद की रैली में भी सभी भाग लेंगे।

19 अप्रैल से शुरू हो जाएगा मतदान
लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने जा रहा है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। अंतिम चरण 1 जून में होने जा रहा है। 4 जून को परिणाम आ जाएगा।

Hindi News/ National News / कांग्रेस 5 अप्रैल को लांच करेगी घोषणा पत्र, 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में रैली

ट्रेंडिंग वीडियो