scriptPM मोदी को लेकर इस जाट नेता ने उगला इतना ‘बुरा’ ज़हर.. कि हो गया देश द्रोह का केस दर्ज | Controversial statement on PM Modi, case of treason registered against Jaat leader in Haryana | Patrika News
71 Years 71 Stories

PM मोदी को लेकर इस जाट नेता ने उगला इतना ‘बुरा’ ज़हर.. कि हो गया देश द्रोह का केस दर्ज

जाट नेता सोमबीर जसिया के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है। रोहतक की सदर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Feb 22, 2017 / 09:55 am

Nakul Devarshi

हरियाणा पुलिस ने सोशल मीडिया में वीडियो और ऑडियो के आधार पर एक जाट नेता सोमबीर जसिया के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है। रोहतक की सदर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से रविवार को हरियाण के रोहतक के जसिया में बलिदान दिवस मनाया गया था। जसिया में मलिक के साथ मंच पर धरनास्थल कमेटी का सदस्य सोमबीर जसिया भी मौजूद था। 
ऐसे उगला पीएम मोदी पर ‘ज़हर’

मलिक ने कहा कि दिल्ली के प्रदर्शन में कोई बस नहीं लेकर जाएगा कोई कार नहीं लेकर जाएगा ट्रैक्टर ट्रॉली और झोटा बुग्गी ही लेकर जाएंगे और जसिया धरने से सोमबीर जसिया अगुवाई करेगा। दिल्ली में पहला ट्रैक्टर सोमबीर ले जाएगा। तभी सोमबीर उठा और यशपाल मलिक के हाथ से माइक लेकर बोला कि मलिक साहिब ने जिस दिन ये कह दिया कि 24 घंटे में मोदी की गर्दन काट दो बेशक कह देना आपकी गर्दन नहीं झुकने देंगे। संभालते हुए यशपाल ने कहा कि किसी की गर्दन काटनी नहीं और किसी की नहीं कटवानी।
एसपी ने की मामले की पुष्टि

सोमबीर जसिया की मोदी पर यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रोहतक के सदर पुलिस स्टेशन के सोमबीर के खिलाफ देशद्रोह व लोगों की भावनाएं भड़काने का केस दर्ज कर लिया। एसपी पंकज नैन ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में सोमबीर पर केस दर्ज होने की पुष्टि कर दी।

Home / 71 Years 71 Stories / PM मोदी को लेकर इस जाट नेता ने उगला इतना ‘बुरा’ ज़हर.. कि हो गया देश द्रोह का केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो