scriptकोरोना का फिर हो सकता है महाराष्ट्र में विस्फोट, रोज 50 हजार से ज्याद केस आने की आशंका | Corona may become very dangerous in Maharashtra know the reason | Patrika News
राष्ट्रीय

कोरोना का फिर हो सकता है महाराष्ट्र में विस्फोट, रोज 50 हजार से ज्याद केस आने की आशंका

मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में कोरोना ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. कोरोना संक्रमण से बचाव को लकेर महाराष्ट्र की सरकार लगातार प्रयास कर रही है पर महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

नई दिल्लीDec 30, 2021 / 06:46 pm

saurav Kumar

Most corona positive in four months in December

Most corona positive in four months in December

भारत में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के आने के बाद से कोरोना की रफ्तार काफी तेज हो गई है. पिछले 24 घंटे में भारत में लंबे वक्त के बाद कोरोना के 13 हजार से भी ज्यादा केस रिकॉर्ड किए गए. वहीं देश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाली मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में कोरोना ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. कोरोना संक्रमण से बचाव को लकेर महाराष्ट्र की सरकार लगातार प्रयास कर रही है पर महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सरकार मुंबई शहर में भीड़ को रोकने के लिए हर 24 घण्टे में टास्क फोर्स (Task Force) के साथ बैठक कर रही है. मुंबई में कोरोना संक्रमण की रफ्तार 50 हजार से 1 लाख होने की आशंका जताई जा रही है.
50 हजार से 1 लाख तक मिल सकते हैं मामले
महाराष्ट्र में कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने जानकारी देते हुए कहा कि पूरे देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है. जिसे देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने हर 24 घंटे में टास्क फोर्स के साथ बैठक करने का निर्णय लिया है. दरअसल, कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां कोरोना वायरस का कहर फिर से लोगों में दहशत फैला सकता है. वहीं मुंबई में रोज 50 हजार से 1 लाख तक कोरोना के मामले सामने आ सकते हैं.
यह भी पढ़ें

बेकाबू भीड़ और Omicron के खतरे के बीच केंद्र ने राज्यों को लिखी चिठ्टी, क्या देश में फिर लगेगा लॉकडाउन?

न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर भी लगी रोक
कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच मुंबई और पूरे महाराष्ट्र में न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर रोक लगी हुई है. कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे के बीच. कई कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए लगाई गई पाबंदियों के बावजूद कोई कानून का पालन नहीं करता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. महानगरपालिका और पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है.

Home / National News / कोरोना का फिर हो सकता है महाराष्ट्र में विस्फोट, रोज 50 हजार से ज्याद केस आने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो