scriptदिल्ली पुलिस ने फॉर्च्यूनर लूटने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, विदेशी हथियारों के साथ 6 लोग गिरफ्तार | Delhi Police busts Fortuner robbery gang, 6 people arrested with weapons | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस ने फॉर्च्यूनर लूटने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, विदेशी हथियारों के साथ 6 लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने फॉर्च्यूनर कारों को लूटने और अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से दो विदेशी पिस्टल, 4 देसी पिस्तौल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

नई दिल्लीMar 28, 2023 / 08:38 am

Shaitan Prajapat

delhi police

delhi police

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है। बीते कुछ दिनों से पुलिस की टीमें राजधानी के अलग-अलग इलाके में अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली के द्वारिका में पुलिस ने फॉर्च्यूनर कारों को लूटने के मामले में लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ गया है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों गिरफ्तार किया है और उनके से हथियार भी जब्त किए गए है।

आरोपियों से पूछताछ जारी


दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि फॉर्च्यूनर कार को लूटने और उसको सप्लाई करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों से देशी और विदेशी पिस्टल सहित जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह से और कितने लोग जुड़े हुए है।

https://twitter.com/ANI/status/1640526749711622145?ref_src=twsrc%5Etfw

6 पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद


पुलिस द्वारा की इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने जानकारी दी है। डीसीपी हर्षवर्धन ने ने बतया कि पुलिस की टीम ने फॉर्च्यूनर कारों को लूटने और अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से दो विदेशी पिस्टल, 4 देसी पिस्तौल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

Home / National News / दिल्ली पुलिस ने फॉर्च्यूनर लूटने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, विदेशी हथियारों के साथ 6 लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो