CBI रेड मामला: केजरीवाल बोले- 'PM मोदी कायर और मानसिक विकृति वाले' 

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के दफ्तर पर छापे की कार्यवाई से सीबीआई ने किनारा किया है। सीबीआई ने साफ़ किया है कि दिल्ली सचिवालय में रेड सीएम दफ्तर पर नहीं बल्कि मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार के दफ्तर पर मारी गई थी।  

Nakul Devarshi

December, 1512:06 PM

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के दफ्तर पर छापे की कार्यवाई से सीबीआई ने किनारा किया है। सीबीआई ने साफ़ किया है कि दिल्ली सचिवालय में रेड सीएम दफ्तर पर नहीं बल्कि मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार के दफ्तर पर मारी गई थी।  

सीबीआई का कहना है कि उनके पास मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार के खिलाफ निजी कंपनियों को फ़ायदा पहुंचाने के सम्बन्ध में शिकायतें मिली थी। इन्हीं शिकायतों पर दिल्ली सीबीआई की टीम ने सचिवालय पर मुख्य सचिव के दफ्तर पर रेड मारी थी।  

इधर, सीबीआई की रेड पर सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत आप पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने हल्ला बोल दिया। आप पार्टी का आरोप है कि सीबीआई की यह कार्यवाही केंद्र सरकार के इशारे पर हुई है।  

kejri twit

मोदी कायर और मानसिक विकृति वाले: केजरीवाल 
सीबीआई के उनके दफ्तर पर छापे की कार्यवाही के ठीक बाद दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कायर और विकृत मानसिकता वाला करार दिया। केजरीवाल ने लिखा, ''मोदी मुझे राजनीतिक रूप से संभाल नहीं पा रहे, लिहाज़ा वे ऐसे कायर कदम उठा रहे हैं। ''

केजरीवाल ने सीबीआई की उस दलील को भी झूठा करार दिया जिसमे मुख्य सचिव के दफ्तर पर छपे मारने की बात कही गई है। दिल्ली सीएम ने कहा कि मुख्य सचिव के बहाने उनके दफ्तर की फाइलें देखी गईं हैं।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि आखिर उन्हें कौन सी फाइल चाहिए। यदि सीबीआई के पास मुख्य सचिव के पास किसी तरह के भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में सबूत थे भी तो उसे  चर्चा करनी चाहिए थी।  

vainkaiyya

सरकार का कोई लेना देना नहीं: वेंकैय्या 
केंद्रीय मंत्री वेंकैय्या नायडू ने केजरीवाल के सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया।  उन्होंने कहा कि सीबीआई की इस कार्यवाही पर केंद्र सैरकार का कोई लेना देना नहीं है।  
nakul Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned