scriptनोएडा से फैशन डिजाइनर लापता, आखिरी बार 100 नंबर पर किया था कॉल | Fashion Designer Shipra Malik abducted in Noida | Patrika News
71 Years 71 Stories

नोएडा से फैशन डिजाइनर लापता, आखिरी बार 100 नंबर पर किया था कॉल

दिल्ली-एनसीआर में एक लड़की के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्नैपडील की एग्जीक्यूटिव के बाद अब नोएडा से एक फैशन डिजाइनर के संदिग्ध तरीके से गायब हो गई हैं। 

Mar 02, 2016 / 02:59 pm

दिल्ली-एनसीआर में एक लड़की के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्नैपडीलकी एग्जीक्यूटिव के बाद अब नोएडा से एक फैशन डिजाइनर के संदिग्ध तरीके से गायब हो गई हैं। फैशन डिजाइनर का नाम शिप्रा मलिक है और उसकी कार सेक्टर 29 में मिली है। कार की विंडो खुली थी और चाबी फुट मैट पर पड़ी थी। 

आखिरी बार 100 नंबर पर किया कॉल
बताया जा रहा है कि शिप्रा ने अपने मोबाइल से आखिरी कॉल 100 नंबर पर किया था। इसके बाद से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा है। मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर, दिल्ली है।

पति की शिकयत पर मुकदमा दर्ज
शिप्रा के पति चेतन मलिक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पेशे से बिल्डर चेतन ने बताया कि शिप्रा चांदनी चौक जाने के लिए घर से कार में निकली थी। सेक्टर 29 में शिप्रा चेतन से मिली और फिर चांदनी चौक के लिए निकल गई। शाम को जब चेतन घर लौट रहे थे तो उन्हें शिप्रा की कार जीआईपी मॉल के सामने सेक्टर 29 में देखी। 

मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर में मिली
चेतन ने बताया कि कार की विंडो खुली हुई थी। चाबी फुट मैट पर पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने शिप्रा को फोन लगाया तो वह बंद मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की। हालांकि शुरुआत में दिल्ली और नोएडा दोनों पुलिस ने मामले को दर्ज करने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में गुमशुदगी दर्ज की गई और बाद में परिजनों की लिखित शिकायत के बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया। कॉल डिटेल्स निकालने पर महिला की लास्ट लोकेशन दिल्ली के लाजपत नगर में मिली।

शिप्रा-चेतन की हुई थी लव मैरिज
पेशे से फैशन डिजाइनर शिप्रा ने लव मैरिज की थी। वह अपने पति चेतन, डेढ़ साल के बेटे, सास-ससुर और देवर के साथ रह रही थीं। चेतन पेशे से बिल्डर हैं, जबकि शिप्रा घर में डिजाइनर कपड़ों की बुटिक चलाती है। 



Home / 71 Years 71 Stories / नोएडा से फैशन डिजाइनर लापता, आखिरी बार 100 नंबर पर किया था कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो