scriptदिल दहला देने वाली वारदात, निर्दयी पिता ने सवा महीने की बेटी की दी बलि | father killed his daughter in Sambhal up | Patrika News
71 Years 71 Stories

दिल दहला देने वाली वारदात, निर्दयी पिता ने सवा महीने की बेटी की दी बलि

उत्तर प्रदेश के संभल जिले की चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में एक पिता ने अपनी सवा महीने की बच्ची की बलि दे दी।

May 20, 2017 / 09:08 pm

Kamlesh Sharma

Sambhal up

Sambhal up

उत्तर प्रदेश के संभल जिले की चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में एक पिता ने अपनी सवा महीने की बच्ची की बलि दे दी। पिता द्वारा तंत्र-मंत्र के लिए अपनी ही मासूम बच्ची की दिल दहला देने वाली बलि दिए जाने की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। 
निर्दयी पिता ने अपनी मासूम सवा महीने की बेटी की घर में ही बने मंदिर में उसकी गर्दन धड़ से अलग कर बलि दे दी। इस वारदात के बाद आरोपी पिता फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक, कल्याण यहां अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी और दो बेटियां हंै, जिसमें एक तीन साल की है और दूसरी बेटी सवा महीने की थी।

बताया जा रहा है कि कल्याण फड़ पर दुकान लगा कर परिवार चलता है। साथ ही वह तंत्र-मंत्र के चक्कर में भी रहता है। शुक्रवार देर रात पत्नी ने पास में सो रही अपनी एक बच्ची के न होने पर उसे ढूंढा तो नहीं मिली जब उसकी नजर पास के दूसरे कमरे पर पड़ी तो नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसकी बच्ची का सिर कटा हुआ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। जबकि उसके पास में बैठा कल्याण पूजा कर रहा था। चीख सुनकर मोहल्ले के लोगों के जमा होने पर आरोपी पिता फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि कल्याण किसी तांत्रिक से मिला था, जिसने बच्ची की बलि देने से उसकी आर्थिक स्थिति ठीक होने की बात कही थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है साथ ही आरोपी पिता की तलाश में दबिश दे रही है। 

Home / 71 Years 71 Stories / दिल दहला देने वाली वारदात, निर्दयी पिता ने सवा महीने की बेटी की दी बलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो