scriptखाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर हुआ लीक, आग लगने से तीन बच्चों सहित 4 की मौत | Fire broke out due to leakage in LPG cylinder while cooking in Bihar, 4 dead | Patrika News
राष्ट्रीय

खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर हुआ लीक, आग लगने से तीन बच्चों सहित 4 की मौत

बिहार के किशनगंज जिले के पौआखाली में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लगने से एक महिला और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 11:34 am

Shaitan Prajapat

बिहार के किशनगंज जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। जिले के पौआखाली में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लग गई। इस हादसे में एक महिला और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो लोग झुलस गए, उनके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है।

खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात पौआखाली नगर पंचायत अंतर्गत नानकार गांव में मोहम्मद अंसार के घर में खाना तैयार किया जा रहा था, तभी रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से आग लग गई। इस हादसे में घर के सभी छह सदस्य बुरी तरह झुलस गए।

गंभीर अवस्था में सभी पूर्णिया किया रेफर

पड़ोसियों को हादसे का पता चलने के बाद तुरंत सभी को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसके बाद सभी को सदर अस्पताल भेज दिया गया। फिर बेहतर इलाज के लिए इन सभी को पूर्णिया रेफर किया गया।

मृतकों की हुई पहचान

बताया जाता है कि इलाज के दौरान एक महिला और उसकी दो बेटियों और एक पुत्र की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहम्मद अंसार की पत्नी साहिबा (30), उनकी पुत्री अनीशा (8) और आरुषि (4) तथा पुत्र अनीस (5) के रूप में हुई है। दो अन्य घयलों का इलाज पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ National News / खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर हुआ लीक, आग लगने से तीन बच्चों सहित 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो