scriptछठ से पहले बिहार में छह मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम | Firing in Patna before Chhath, one woman dead, 3 shot | Patrika News
राष्ट्रीय

छठ से पहले बिहार में छह मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम

बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना सामने आ रही है। पटना मनेर इलाके में आपसी विवाद को लेकर पहले दो गुटों में मारपीट हुई।

Nov 18, 2023 / 06:05 pm

Anand Mani Tripathi

बस स्टैंड के पीछे मिली युवक की लाश, हत्या कर शव फेंकने की आशंका

बस स्टैंड के पीछे मिली युवक की लाश, हत्या कर शव फेंकने की आशंका

बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना सामने आ रही है। पटना मनेर इलाके में आपसी विवाद को लेकर पहले दो गुटों में मारपीट हुई। इसके बाद फिर गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना में तीन लोगों को गोली लग गई है। एक महिला की इलाज के दौरान मौत भी हो गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में आग लगाने की भी कोशिश की है। घटनास्थल पर पहुंची पटना पुलिस ने किसी तरह आग पर पाया काबू पाया और चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

सीतामढ़ी में पांच मौत
बिहार के सीतामढ़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में पांच लोगों की मौत हो गई है। एक साथ पांच लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है। इस मौत की वजह जहरीली शराब मानी जा रही है। पांचों लोगों मौत के बाद बिना किसी पोस्टमार्टम में परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। जिला प्रशासन मौत का कारण बीमारी बता रहा है। एसपी ने भी तीन लोगों के मौत की पुष्टि की है।

Hindi News/ National News / छठ से पहले बिहार में छह मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो