scriptदिल्ली: कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, एसआई को दी थी धमकी | former congress mla asif mohammad khan arrested for assaulting sub inspector of delhi police | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, एसआई को दी थी धमकी

दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान पर एक सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि शाहीन बाग थाने में आईपीसी की धारा 186 और 353 (मारपीट और सरकारी कर्मचारी को जबरन काम करने को रोकना) में मामला दर्ज किया गया है।

नई दिल्लीNov 26, 2022 / 10:31 am

Shaitan Prajapat

asif mohammad khan

asif mohammad khan

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने पुलिसकर्मियों से धमकाने और बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के अनुसार, कांग्रेस के पूर्व विधायक ने कथित तौर पर शाहीन बाग इलाके में एक पुलिस अधिकारी से अपमान किया, जब उनसे राज्य चुनाव आयोग की अनुमति के बिना एक सभा आयोजित करने के लिए पूछताछ की गई थी। आरोपी तैय्यब मस्जिद के सामने करीब 20-30 लोगों की सभा को संबोधित कर रहा था।


पूर्व विधायक मोहम्मद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो एक सब इंस्पेक्टर को गाली देते धक्का-मुक्की करते और उसे भूत बनाने की बात करते दिखाई दिए। दरअसल, आसिफ खान शाहीनबाग में एक नुक्कड़ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे कि उसी बीच एक एसआई (SI) ने चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा। इस बार पर आसिफ खान आग बबूला हो गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। पूर्व विधायक ने ना केवल गाली गलोच की बल्कि धक्का-मुक्की कर ये तक कहा कि वो उसे भूत बना देंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1596287774885543938?ref_src=twsrc%5Etfw


पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में शाहीन बाग थाने में आईपीसी की धारा 186 और 353 (मारपीट और सरकारी कर्मचारी को जबरन काम करने को रोकना) में मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद महाबल मिश्रा आप में शामिल


पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडेय ने बताया कि जब उपनिरीक्षक अक्षय ने आसिफ मोहम्मद खान से उनके सभा की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ गुस्सा हो गए। इसके बा एसआई के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एसआई और दो अन्य पुलिसकर्मी लोगों के बीच में खड़े हैं। आसिफ लाउडस्पीकर के जरिए उन्हें धमका रहे हैं। इस दौरान आसिफ के समर्थ इन पुलिसकर्मियों को धक्का देते भी दिखाई दिए।

Home / National News / दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, एसआई को दी थी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो