scriptShame, Shame : दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के घर के बाहर प्रदर्शन, तोड़फोड़, गिरफ्तार | Four Year Old girl Raped In Delhi Protest Outside of Accused Home | Patrika News
राष्ट्रीय

Shame, Shame : दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के घर के बाहर प्रदर्शन, तोड़फोड़, गिरफ्तार

Four year old gir raped at tutor house in Delhi: यह घटना शनिवार को हुई। यह बताया जा रहा है कि पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में ट्यूशन टीचर के घर पर इस कुकृत्य को अंजाम दिया गया।

नई दिल्लीMar 24, 2024 / 07:05 pm

स्वतंत्र मिश्र

photo_6053243580778134913_y.jpg

Baby girl raped in Pandav Nagar, Delhi : दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिल्ली में चार साल की एक बच्ची के साथ उसके ट्यूशन टीचर के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना शनिवार को पूर्वी दिल्ली स्थित पांडव नगर में ट्यूशन टीचर के घर पर हुई। बड़ी संख्या में लोगों ने रविवार को आरोपी के घर के बाहर रेप के विरोध में प्रदर्शन किया। घटनास्थल से मिली तस्वीरों के अनुसार, गुस्साई भीड़ ने इलाके में कारों और ऑटो को क्षतिग्रस्त कर दिया।

बच्ची ने रोते हुए अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया

पुलिस ने बताया कि चार साल की बच्ची ने रोते हुए अपने माता-पिता को बताया कि शिक्षक घर से बाहर गए हुए थे तो उसके भाई ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद से इलाके में बेहद तनावपूर्ण माहौल है। इस इलाके में भारी पुलिस बल मौजूद है।

AIIMS में बच्ची का चल रहा है इलाज

दिल्ली पुलिस के कर्मचारी ने मीडिया से बताया “चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। उसके निजी अंगों में सूजन है।” वहीं दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा है कि लड़की बिल्कुल ठीक है। उसे एम्स भेजा गया क्योंकि वहां के वन स्टॉप सेंटर में छोटे बच्चों के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से बेहतर सुविधाएं हैं। लड़की की मां और पिता उसके साथ हैं। उसकी काउंसलिंग की जा रही है।”

माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं लोग: पुलिस
पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा है कि माहौल खराब करने के लिए व्हाट्सएप के जरिए कुछ भड़काऊ संदेश भेजे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंदिन के उजाले में कैमरे के सामने ही दिल्ली में एक शख्स ने लड़की पर चाकू से किए दनादन हमले, आरोपी गिरफ्तार, Video हुआ वायरल

Home / National News / Shame, Shame : दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के घर के बाहर प्रदर्शन, तोड़फोड़, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो