script48 घंटे के लिए ED हमें दे दो, देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को करेंगे वोट; संजय राउत ने केंद्र पर साधा निशाना | Give ED in our hands Fadnavis will also vote for Shiv Sena Says Raut | Patrika News
राष्ट्रीय

48 घंटे के लिए ED हमें दे दो, देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को करेंगे वोट; संजय राउत ने केंद्र पर साधा निशाना

महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानी जंग शुरू है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने केंद्र पर बड़ा हमला बोला है।

मुंबईJun 12, 2022 / 03:10 pm

Subhash Yadav

fadnavis-raut.jpg

Sanjay Raut and Devendra Fadnavis

मुंबई: महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव की छह सीटों पर नतीजों के बाद से ही बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है। दरअसल छठी सीट पर बीजेपी ने शिवसेना उम्मीदवार संजय पवार को हरा दिया है। इसके बाद शिवसेना की तरफ से केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगा रही है। इसी कड़ी में शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि 48 घंटे के लिए ईडी हमे देकर देखिए देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे।
शिवसेना की तरफ से लगातार केंद्र की मोदी सरकार द्वारा ईडी के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया जा रहा है। शिवसेना कह रही है कि वह उनसे डरती नहीं है। इससे पहले संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि पूरे देश में ईडी की टाइमिंग हमें पता है। जहां भी चुनाव होने वाला होता है या जब किसी राज्य सरकार में अस्थिरता पैदा करनी हो तो ईडी या सीबीआई को भेज दिया जाता है। लेकिन महाराष्ट्र नहीं झुकेगा और न शिवसेना डरने वाली है।
यह भी पढ़ें

Presidential Elections: ममता बनर्जी ने दिल्ली में बुलाई विपक्ष की बैठक, संजय राउत ने बताया क्या होगा शिवसेना का रुख

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में राज्यसभा की छह में से तीन सीटें बीजेपी ने जीती है और तीन सीटों पर एमवीए उम्मीदवार जीते हैं। राउत ने इससे पहले शुक्रवार को इलेक्शन कमीशन पर भाजपा का पक्ष लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि हमारे एक वोट को अमान्य किया गया और हमने दो मत का विरोध किया था उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। चुनाव आयोग ने बीजेपी कि सपोर्ट किया।

Home / National News / 48 घंटे के लिए ED हमें दे दो, देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को करेंगे वोट; संजय राउत ने केंद्र पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो