script48 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद भी गुरुग्राम के नाले में गिरे बच्चे को नहीं खोज सकी टीम, परिजनों में मचा है कोहराम | gurugram news child fell down in badshahpur drain local administration search operation continue | Patrika News
राष्ट्रीय

48 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद भी गुरुग्राम के नाले में गिरे बच्चे को नहीं खोज सकी टीम, परिजनों में मचा है कोहराम

गुरुग्राम के ग्राम गाडौली में एक 8 साल का एक बच्चा रविवार 7 अगस्त को नाले में गिर गया। बच्चे को खोजने के लिए पिछले 48 घंटों से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक बच्चे का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। NDR अधिकारी गौरव पटेल ने बताया कि अभी तक 14 से 15 किलोमीटर की तलाशी कर ली गई है।

Aug 10, 2022 / 10:53 am

Abhishek Kumar Tripathi

gurugram-news-child-fell-down-in-badshahpur-drain-local-administration-search-operation-continue.jpg

Even after 48 hours of search operation, the team could not find the child who fell in the drain of Gurugram, there is a furore among the family members

गांव गाडौली में बादशाहपुर ड्रेन में गिरे 8 साल के बच्चे ‘दिशांत’ का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। बच्चे को ढूंढने के लिए NDRF की टीम लगू हुई है, लेकिन पिछले 48 घंटे से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन में NDRF की टीम को सफलता नहीं मिली है। हादसे के 72 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन ‘दिशांत’ का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है, जिसके कारण उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बच्चे के माता पिता अपने लाडले के वापस आने के लिए आस लगाए हुए हैं, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है माता-पिता की चिंता बढ़ती जा रही है।
इसी बीच प्रशासन ने गांव से गुजर रहे नाले की फेंसिंग का काम शुरू कर दिया है, अभी तक यह नाला पूरी तरह से खुला हुआ था। वहीं ग्रामीणों ने जल्द से जल्द अधिकारियों से बच्चे की तलाश करने की मांग की है। एडीसी विश्राम सिंह मीणा ने बताया है कि बच्चे को खोजने के लिए फायर ब्रिगेड के बाद अब NDRF की भी टीमें लगी हुई हैं।

NDRF अधिकारी गौरव पटेल ने बताया कि 7 अगस्त को एक बच्चा खुले नाले में गिर गया है। बच्चे को खोजने के लिए लगभग 48 घंटे पहले तलाशी अभियान शुरू किया गया था, लेकिन वह अभी तक हमें नहीं मिला है। हमने लगभग 14-15 किलोमीटर क्षेत्र की तलाशी कर ली है, हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।
 
https://twitter.com/ANI/status/1557179898846134272?ref_src=twsrc%5Etfw

गुरुग्राम के ग्राम गाडौली में कुछ बच्चों के साथ 8 साल का दिशांत भी खेल रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी गांव से बादशाहपुर ड्रेन गुजरती है, जिसका पानी ज्यादा बारिश के कारण ऊपर तक आ गया था। इस नाले का पानी गलियों के पानी में मिल गया था। इसी दौरान रविवार 7 अगस्त, शाम को खेलते समय दिशांत का पैर फिसल गया और वह नाले में जा गिरा। नाला पूरी तरह से खुले होने के कारण बच्चा खुद के बचाव में कुछ पकड़ नहीं पाया, जिसके कारण वह बह गया। दिशांत के नाले में गिरते ही दूसरे बच्चे चिल्लाने लगे, जिसके बाद तुरंत 2 युवक उसे बचाने के लिए कूदे लेकिन वह उन्हें नहीं मिला। इसके बाद बच्चे को खोजने के लिए फायर ब्रिगेड व NDRF की टीमें लगी हुई हैं।
 

Home / National News / 48 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद भी गुरुग्राम के नाले में गिरे बच्चे को नहीं खोज सकी टीम, परिजनों में मचा है कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो