scriptHimachal Political Crisis : पहले कैबिनेट मीटिंग बीच में छोड़कर गए विक्रमादित्य, अब बागी 6 कांग्रेसियों से मिले मंत्री | Himachal Political Crisis: Vikramaditya left the first cabinet meeting midway, now met 6 rebel Congressmen | Patrika News

Himachal Political Crisis : पहले कैबिनेट मीटिंग बीच में छोड़कर गए विक्रमादित्य, अब बागी 6 कांग्रेसियों से मिले मंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2024 10:56:46 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Himachal Political Crisis : हिमाचल सरकार अपने बागी कांग्रेस विधायकों से संपर्क कर रही है। सूत्र बताते हैं कि एक कैबिनेट मंत्री ने चंडीगढ़ में बागियों के साथ मुलाकात की है।

vikramaditya_singh9

Himachal Political Crisis : हिमाचल प्रदेश में जारी सियासी संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है। कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। आला अधिकारियों के निर्देशों के बाद लगातार बैठकों का दौर जारी है। कल शाम को हुई कैबिनेट बैक में विक्रमादित्य सिंह शामिल हुए थे लेकिन मीटिंग को बीच में ही छोड़कर चले गए थे। सूत्रों का कहना है कि हिमाचल के 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने छह अयोग्य करार दिए गए विधायकों से मुलाकात की है।

बागी कांग्रेस नेताओं से चंडीगढ़ में हुई मुलाकात

बताया जा रहा है हिमाचल सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने बागी कांग्रेसी नेताओं से बातचीत की है। सुत्रों के मुताबिक यह मुलाकात चंडीगढ़ के एक होटल की गई है। मंत्री की गाड़ी होटल के बाहर देखी गई है। मंत्री ने बागी कांग्रेस नेताओं से मीटिंग में क्या बाते की है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि मंत्री दिल्ली भी जा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो