scriptAIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बयान से हिंदू युबा छात्र परिषद नाराज, थाने में दर्ज कराई शिकायत | Hindu Yuba Chhatra Parishad angry with AIUDF chief Badruddin Ajmal statement complaint filed in police station | Patrika News
राष्ट्रीय

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बयान से हिंदू युबा छात्र परिषद नाराज, थाने में दर्ज कराई शिकायत

Badruddin Ajmal comment on Hindu girls असम सांसद बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को हिंदू लड़कियों पर कुछ नागवार टिप्पणियां की थी। जिसके बाद असम सहित पूरे देश में अजमल का विरोध शुरू हो गया। नाराज असम के हिंदू युबा छात्र परिषद ने अजमल के खिलाफ नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

नई दिल्लीDec 03, 2022 / 05:02 pm

Sanjay Kumar Srivastava

badruddin_ajmal.jpg

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बयान से हिंदू युबा छात्र परिषद नाराज, थाने में दर्ज कराई शिकायत

विवादित बयान के लिए मशहूर एआईयूडीएफ प्रमुख और असम सांसद बदरुद्दीन अजमल के हिंदू लड़कियों पर की गई टिप्पणी के बाद बवाल मच गया। बदरुद्दीन अजमल के बयान से नाराज असम के हिंदू युबा छात्र परिषद ने अजमल के खिलाफ नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। विवाद बढ़ने के बाद सांसद बदरुद्दीन अजमल ने इस मुद्दे के लिए माफी मांग ली है। उधर भाजपा ने सांसद बदरुद्दीन अजमल के बयान की कड़ी निंदा की है। भाजपा प्रवक्ता रंजीव कुमार शर्मा ने कहा कि, अजमल औरंगजेब का दूसरा संस्करण हैं। और उनकी इन बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भाजपा ने अजमल से मौलाना की पदवी भी वापस लेने की मांग की है।
सांसद बदरुद्दीन अजमल का फार्मूला

एआईयूडीएफ सुप्रीमो और सांसद बदरुद्दीन अजमल का कहना है कि, हिंदुओं को अपनी लड़कियों की शादी 18-20 साल में करने का मुस्लिम फॉर्मूला अपनाना चाहिए। इससे हिंदुओं की आबादी बढ़ जाएगी। हिंदू 40 वर्ष के बाद शादी करते हैं तभी उन्हें अधिक बच्चे नहीं हो पाते हैं।
हिंदू युबा छात्र परिषद नाराज

एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल की हिंदू लड़कियों पर की गई टिप्पणी से हिंदू युबा छात्र परिषद बुरी तरह से नाराज हो गया। और उसने उनकी विवादित टिप्पणियों को लेकर नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि, सांसद ने हिंदुओं के खिलाफ गलत बयानबाजी की है।
सांसद अजमल ने माफी मांगी

बदरुद्दीन अजमल ने जब देखा की मामला बिगड़ रहा है तो उसने माफी मांगी है। सांसद अजमल ने कहा कि, अगर मेरे शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। अजमल ने कहा कि मेरा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि सरकार अल्पसंख्यकों के साथ न्याय करे और उन्हें शिक्षा और रोजगार दे।

Home / National News / AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बयान से हिंदू युबा छात्र परिषद नाराज, थाने में दर्ज कराई शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो