scriptगृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी,  छानबीन में नहीं मिला कुछ | Home Ministry received bomb threat investigation found nothing | Patrika News
राष्ट्रीय

गृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी,  छानबीन में नहीं मिला कुछ

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नॉर्थ ब्लॉक में तैनात एक अधिकारी को बम की धमकी वाला ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया गया था।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 10:34 am

anurag mishra

Home Ministry received bomb threat investigation found nothing
अनुराग मिश्रा!नई दिल्ली: बुधवार की शाम नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली। ये धमकी दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय के एक अफ़सर को को ईमेल के जरिए भेजी गई। धमकी भरा ईमेल मिलते ही पुलिस नॉर्थ ब्लॉक के गेट नंबर चार के ज़रिये वे मंत्रालय से जुड़े तमाम कार्यालयों में कई टीमों के साथ पहुँच गई। आनन-फानन में पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ एक डॉग स्क्वायड और बम निरोधक और पता लगाने वाली टीमें मौके पर भेजी गईं। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नॉर्थ ब्लॉक में तैनात एक अधिकारी को बम की धमकी वाला ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया गया था। अधिकारी ने आगे कहा, तलाशी जारी है और फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।
दिल्ली फ़ायर ब्रिगेड द्वारा गृह मंत्रालय के कार्यालय नॉर्थ ब्लॉक के पास दोनों तरफ़ तीन दमकल की गाड़ियों को तैनात कर दिया गया है है।

Hindi News/ National News / गृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी,  छानबीन में नहीं मिला कुछ

ट्रेंडिंग वीडियो