scriptझारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा – ’10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर’ | Jharkhand BJP Pratul Shahdeo sent a pen to Bihar's new Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav as a gift, said - 'Sign the file giving 10 lakh jobs with this pen' | Patrika News
नई दिल्ली

झारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा – ’10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर’

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पेन कुरियर किया है और उनसे अपील की है कि वह अपने वायदे के मुताबिक पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के फाइल पर हस्ताक्षर करने का वादा पूरा करेंगे।

नई दिल्लीAug 11, 2022 / 07:17 pm

Archana Keshri

Jharkhand BJP sent a pen to Bihar's new Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav as a gift

Jharkhand BJP sent a pen to Bihar’s new Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav as a gift

बिहार के नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को झारखंड बीजेपी ने एक अनोखा तोहफा दिया है। झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पेन भेजा है और उनसे कहा है कि अपने वायदे के मुताबिक पहले कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के फाइल पर इस पेन से हस्ताक्षर कर अपना वादा पूरा करें। उन्होंने तेजस्वी याद को यह पेन कुरियर करने की बात कही है। इसके साथ ही साथ उन्होंने सीएम नीतीश कुमार का बिना नाम लिए उन पर हमला भी किया है।
 


प्रतुल शाहदेव ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उस घोषणा पर चुटकी ली है जिसमें उन्होंने बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात कही है। प्रतुल शाहदेव ने ट्विटर पर एक अपना वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव से कहा है कि, “आपने पहली कैबिनेट में ही 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी अपने हस्ताक्षर से देने का वादा किया था। उसी की याद दिलाने के लिए रांची से एक कलम कोरियर कर रहा हूं।”
 


प्रतुल शाहदेव ने कहा, “उम्मीद है अभी तक आप पर पलटू चाचा का रंग नहीं चढ़ा होगा। पेन भेजने के पीछे का कारण है की आप यह बहाना ना बना सके कि अपने हस्ताक्षर इसलिए नहीं किया क्योंकि आप पेन लाना भूल गए थे। उम्मीद है की इस कदम से झारखंड के आपके बड़े भाई को भी अपना वादा याद आ जाएगा।” प्रतुल शाहदेव ने इस बयान से एकसाथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है।
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
 


झारखंड बीजेपी नेता ने वीडियो में यह भी कहा कि तेजस्वी जी, आप पलटू चाचा के साथ मैंडेट हाईजैक कर पिछले दरवाजे से सत्ता में आए हैं। फिर भी, बड़ा दिल दिखाते हुए आपको डिप्टी सीएम बनने पर बधाई देता हूं। अब देखना दिलचस्प होगा कि रांची से इस पेन के पटना पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव क्या जवाब देते हैं।

यह भी पढ़ें

16 अगस्त को महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार, 24 को फ्लोर टेस्ट, सुशील मोदी के दावे को नीतीश ने बताया बोगस

Home / New Delhi / झारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा – ’10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो