scriptJK: आतंकी हमले के बाद घाटी की बढ़ाई सुरक्षा, जम्मू कश्मीर में आतंकियों का OGW गिरफ्तार | JK: Security increased in the valley after terrorist attack, OGW of terrorists arrested in Jammu and Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

JK: आतंकी हमले के बाद घाटी की बढ़ाई सुरक्षा, जम्मू कश्मीर में आतंकियों का OGW गिरफ्तार

आतंकियों ने भारतीय वायु सेना के ट्रक पर हमला कर दिया था। इसमें वायु सेना का एक कारपोरेल शहीद हो गया था वहीं चार घायल हैं। इस हमले में लश्कर ए तैयबा का हाथ होने की आशंका है।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 12:00 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादी सहयोगियों को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि शूइयन पुलिस ने 34आरआर और 178बीएन सीआरपीएफ के साथ मिलकर आज अलूरा इमामसाहिब से जुड़े दो आतंकवादियों को पकड़ा। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर बताया है​ कि उनके कब्जे से एक पिस्तौल, एक मैगजीन, आठ राउंड और दो चीनी हथगोले बरामद किए गए।
गौरतलब है कि पुंछ में हुए आतंकी हमले के बाद घाटी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इस समय पुंछ के सूरनकोट में आतंकियों की तलाश जारी है। भारतीय सेना ने 20 किलोमीटर का घेरा बनाया है। इसके भीतर ही आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। इन आतंकियों ने भारतीय वायु सेना के ट्रक पर हमला कर दिया था। इसमें वायु सेना का एक कारपोरेल शहीद हो गया था वहीं चार घायल हैं। इस हमले में लश्कर ए तैयबा का हाथ होने की आशंका है।

Hindi News/ National News / JK: आतंकी हमले के बाद घाटी की बढ़ाई सुरक्षा, जम्मू कश्मीर में आतंकियों का OGW गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो