scriptKerala Governor Arif Muhammad Khan claim an attempt was made to kill me | ‘मुझे मारने की कोशिश…’,केरल के गवर्नर ने सीएम पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात | Patrika News

‘मुझे मारने की कोशिश…’,केरल के गवर्नर ने सीएम पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2023 05:34:56 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

केरल के राज्यपाल आरिफ मुहम्मद खान ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीतिक कारणों से, केरल पुलिस को इन उपद्रवियों, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने से रोका गया है।

arif mohammad khan

केरल के तरुवरंतपुरम में स्टूडेंट फडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्यपाल आरिफ मुहम्मद खान के काफिले को रोक दिया था और उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध किया था। अब इस मामले में मंगलवार को गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान का बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “...राजनीतिक कारणों से, केरल पुलिस को इन उपद्रवियों, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने से रोका गया है...मेरी कार को घेर लिया गया था और वे कार को पूरी ताकत से मार रहे थे। मैं … का सामना करने में विश्वास करता हूं..."

प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा...

वहीं, स्टूडेंट फडरेशन ऑफ इंडिया के राज्य सचिव पीएम आर्शो ने एक बयान में कहा कि हम विश्वविद्यालयों को आरएसएस की गौशाला नहीं बनाने देंगे और गवर्नर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। राज्य सचिव ने आगे कहा कि हमें चीजों में स्पष्टता चाहिए। गवर्नर ने यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्यों को नामित किया। ये बात न तो उन्होंने बताई और न ही किसी मीडिया ने उनसे पूछा।

ये है पूरा मामला

दअसरल, सोमवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान दिल्ली रवाना होने के लिए तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे जा रहे थे। इसी दौरान एयरपोर्ट के रास्ते में ही एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने काफिले पर हमला कर दिया। इसी हमले को लेकर राज्यपाल ने कहा था कि आज राजधानी की सड़कों पर गुंडों का राज हो गया है।
उन्होंने आगे आरोप लगाया था कि 'इस हमले के बारे में पुलिस को सब मालूम है, लेकिन जब मुख्यमंत्री ही उसे आदेश दे रहे हों तो पुलिस क्या करेगी। जब मैं अपनी कार से उतरा तो वे सब अपनी जीप में बैठकर भाग गए। राज्य में संविधान खत्म हो रहा है। हम संविधान व्यवस्था को यूं ध्वस्त होने नहीं दे सकते हैं।'

यह भी पढ़ें

सांसदी जाने के बाद महुआ की बढ़ी मुश्किलें, अब इस वजह से मिला नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो