scriptKolkata Police issued lookout notice against Nupur Sharma | नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिर | Patrika News

नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिर

कोलकाता पुलिस ने बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। इससे पहले उन्हें समन जारी कर हाजिर होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। नूपुर शर्मा पेश होने के लिए और समय मांगा था।

Published: July 02, 2022 05:02:50 pm

पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए विवादित बयान को लेकर नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोलकाता पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता में नूपुर शर्मा के खिलाफ पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी के लिए 10 एफआईआर (FIR) दर्ज हुई हैं। इसी के तहत अमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस के द्वारा समन जारी करते हुए उन्हें पेश होने के लिए कहा गया था, हालांकि वह अभी तक पुलिस के सामने पेश नहीं हुई हैं।
kolkata-police-issued-lookout-notice-against-nupur-sharma.jpg
आपको बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस सूर्यकांत ने नूपुर के बयानों को भड़काने वाला बताते हुए कहा कि उन्हें पूरे देश से टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। देश में जो हो रहा है इसके लिए केवल नुपूर शर्मा जिम्मेदार हैं। उसकी ढीली जीभ ने पूरे देश में आग लगा दी है।

बयान से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो चुकी है किरकिरी

नुपुर शर्मा के बयान को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो चुकी है। कतर, ईरान, कुवैत सहित कई प्रमुख खाड़ी देशों पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणी की निंदा करते हुए कड़ा विरोध जताया था, जिसके बाद विदेश मंत्रायल इसको लेकर सफाई दिया था।

समर्थन में पोस्ट लिखने पर हुई हत्या!

उदयपुर से पहले अमरावती में दुकान मालिक की हत्या का मामला सामने आया है,जिसमें यह संभावना जताई जा रही है कि यह हत्या नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने कर कारण की गई है। गृह मंत्रालय ने इस मामले की जांच के लिए NIA को मामला सौप दिया है।

यह भी पढ़ें

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!

 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

गालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जानें BJP में कब शुरू होगी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की प्रक्रियावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.