scriptन्यू ईयर पर कई राज्यों में बरसेंगे बादल, ठंड के साथ पूरे हफ्ते छाया रहेगा घना कोहरा, जानें अपने राज्य का हाल? | Meteorological Department alert rain in rajasthan up Delhi and deng dense fog on New Year 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

न्यू ईयर पर कई राज्यों में बरसेंगे बादल, ठंड के साथ पूरे हफ्ते छाया रहेगा घना कोहरा, जानें अपने राज्य का हाल?

new year 2024 weather forecast: भारतीय मौसम विभाग ने इस न्यू ईयर पर उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत कई राज्यों में बारिश होने की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही IMD ने पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान समेत एक दर्जन राज्यों में घना कोहरा छाए रहने की संभावना जताई है।

Dec 26, 2023 / 08:18 pm

Shivam Shukla

new year 2024 weather forecast

Weather forecast उत्तर भारत में मौसम एक बार फिर करवट बदल रहा है। उत्तर भारत के राज्यों में कड़ाके की ठंड के साथ घना कोहरा देखने को मिल रहा है। दिल्ली में शिमला से भी कम तापमान का दर्ज किया गया है। मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश, पंजाब,और हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में घने कोहरे के बने रहने की भविष्यवाणी की है। इसके अलावा, पूर्वोत्तर राज्यों में हल्की बारिश और ओले गिरने की संभावना भी है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों में अत्यधिक घना कोहरा रहेगा, जबकि पश्चिम बंगाल, दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, और बिहार में भी घना कोहरा रहेगा।

Hindi News/ National News / न्यू ईयर पर कई राज्यों में बरसेंगे बादल, ठंड के साथ पूरे हफ्ते छाया रहेगा घना कोहरा, जानें अपने राज्य का हाल?

ट्रेंडिंग वीडियो